होम / Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने शेयर की 29 साल पुरानी तस्वीर, मिस यूनिवर्स बनने की सुनाई कहानी

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने शेयर की 29 साल पुरानी तस्वीर, मिस यूनिवर्स बनने की सुनाई कहानी

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2023, 4:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen, दिल्ली: सुष्मिता सेन ने 29 साल पहले देश के लिए पहला मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर इतिहास रचा था। अब, बड़ी जीत की सालगिरह पर, सुष्मिता सेन ने एक मूविंग नोट के साथ अपनी एक प्यारी थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। सुष्मिता ने तस्वीर का विवरण साझा किया और नोट किया कि छवि स्वर्गीय प्रबुद्ध दासगुप्ता द्वारा क्लिक की गई थी।

तस्वीर के साथ लिखा प्यारा सा कैप्शन

साथ ही उन्होनें कैप्शन में लिखा, “यह तस्वीर ठीक 29 साल पुरानी है, जिसे महान व्यक्ति और फोटोग्राफर #prabuddhadasgupta द्वारा शूट किया गया है। इस तस्वीर के कच्चेपन में, उन्होंने मुझे एक 18 वर्षीय मुस्कान के साथ खूबसूरती से कैद किया, उन्होंने कहा, आपको एहसास है कि आप पहली मिस यूनिवर्स हैं, जिन्हें मैंने कभी शूट किया है, मैंने गर्व से जोड़ा, यह वास्तव में भारत की पहली मिस यूनिवर्स हैं।

Sushmita Sen PC- Instagram
Sushmita Sen PC- Instagram

अपने फैंस को बताते हुए, सुष्मिता सेन ने कहा, “प्यार, अच्छाई और सबसे खूबसूरत संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद… हमेशा याद रखा जाएगा। मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ!!!! #duggadugga

जीत के पल को किया याद

अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना के साथ हाल ही में एक मुलाकात में, सुष्मिता सेन ने जीत के पल के बारे में बात की और बताया कि कैसे पहले रनर-अप की प्रतिक्रिया ने उन्हें अनुग्रह दिया। यह कहते हुए कि यह जीत एक “बड़ा झटका” है, उन्होंने कहा: “क्योंकि मिस यूनिवर्स जीतना मेरे देश के लिए इतिहास बना है।

जब मैं यहां से निकली थी तो एक चीज जो मेरे मन में थी, वह यह थी कि ज्यादा उम्मीद मत करो, इसलिए वह जीत एक अलग जीत थी। और आपको विश्वास नहीं होगा कि वेनेजुएला चली गयी और सिर्फ कोलंबिया और मैं साथ खड़ी थी। मेरे जीतने की वह स्मृति, और उसके हाथ हवा में इस तरह ऊपर उठ रहे थे, मानो वह जीत गई हो – जिसने मुझे जबरदस्त अनुग्रह सिखाया। इसने मुझे आत्मा की उदारता दिखाई, हे भगवान, और मेरे जैसे किसी को उस अनुग्रह को जानने के लिए ताज की जरूरत थी। उसे इसकी आवश्यकता नहीं थी। उसके पास थी।

 

ये भी पढ़े: विक्की और सारा फिल्म के प्रमोशन के लिए जाएंगे अजमेर दरगाह, नवाजुद्दीन सिद्दकी भी जयपुर में आए नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT