होम / Swara Bhasker ने दिखाई अपनी बेटी की पहली पूरी झलक, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Swara Bhasker ने दिखाई अपनी बेटी की पहली पूरी झलक, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 19, 2024, 8:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swara Bhasker Drops Photo of Daughter Raabiyaa: स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने फरवरी 2023 में शादी की थी। उसी साल बाद में, इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा। तब से, स्वरा अपने बच्चे की तस्वीरें शेयर करती रही हैं, जिसमें वह अपनी बेटी की झलकियाँ तो दिखाती हैं, लेकिन कभी भी उसका पूरा चेहरा नहीं दिखाती हैं। अब, अभिनेत्री ने आखिरकार सोशल मीडिया पर राबिया का पूरा चेहरा दिखाकर अपने फैंस को बेटी को आशीर्वाद देने के लिए कहा है।

  • स्वरा भास्कर ने दिखाई अपनी नन्ही बेटी 
  • स्वरा और राबिया बकरीद 2024 आउटफिट
  • स्वरा भास्कर का वर्कफ्रंट

इस वजह से मैं हूं ना में साथ नहीं दिखें Hrithik और ShahRukh, फराह खान ने बताई सच्चाई -IndiaNews

स्वरा भास्कर ने दिखाई अपनी नन्ही बेटी 

स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी राबिया की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें उसका बड़ा चेहरा दिखाई दे रहा है। तस्वीरों में, राबिया एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और काले और सफेद रंग के स्टाइलिश इमोजी के साथ पोज दे रही हैं। स्वरा की नन्ही बेटी ने एक प्यारे गुलाबी रंग का फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है, जो बेहद क्यूट लग रहा है – एक ऐसा नजारा जिसे नकारना मुश्किल है!

Swara Bhasker Daughter Raabiyaa
Swara Bhasker Daughter Raabiyaa

क्रिकेटरों की बायोपिक में दिखाई देंगे Ranbir-Akshay, दिनेश कार्तिक ने कही ये बात -IndiaNews

स्वरा और राबिया बकरीद 2024 आउटफिट

ईद के लिए मैचिंग आउटफिट में स्वरा और राबिया ने ट्वीविंग की है। मंगलवार को स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके परिवार का मिलन दिखाया गया, जहाँ उनके दोस्त भी त्यौहार मनाने के लिए शामिल हुए। उन्होंने बताया कि उनके पति, समाजवादी पार्टी के फहाद अहमद, उनके साथ बकरीद मनाने के लिए शहर में नहीं थे।

Athiya Shetty और KL Rahul ने इस तरह मनाई अपनी शादी की पहली सालगिरह, देखें तस्वीरें -IndiaNews

अपने परिवार के तैयार किए गए खानों की एक झलक देते हुए, स्वरा ने एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “यह राबू की पहली बकरीद थी और @fahadzirarahmad और मैं एक ही शहर में नहीं थे, लेकिन मैं जश्न मनाना चाहती थी क्योंकि मैं चाहती हूँ कि राबू को उन दोनों संस्कृतियों और पहचानों की खुशियाँ और आशीर्वाद मिले, जिनमें वह पैदा हुई है।”

स्वरा भास्कर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, स्वरा भास्कर को आखिरी बार मिमिसा में देखा गया था। उनकी अगली परियोजना, मिसेज फलानी, पहले ही फिल्मांकन पूरा कर चुकी है और एक साल से अधिक समय से रिलीज़ की तारीख का इंतज़ार कर रही है।

जख्मी हुई Priyanka Chopra, एक्ट्रेस ने बताया अपनी नौकरी का ‘पेशेवर खतरा’ -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT