होम / फैन की इस हरकत से परेशान हुई Taapsee Pannu, पैपराजी को कह दी ये बात – IndiaNews

फैन की इस हरकत से परेशान हुई Taapsee Pannu, पैपराजी को कह दी ये बात – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 13, 2024, 1:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Taapsee Pannuतापसी पन्नू एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता। एक्ट्रेस हमेशा पैपराजी के साथ अपनी मुलाकातों को लेकर काफी मुखर रही हैं। अतीत में, ऐसे कुछ उदाहरण सामने आए हैं, जिनकी वजह से जब वह अपने निजी काम के लिए बाहर निकलती हैं, तो उन्हें किसी को बताना पसंद नहीं है। ऐसे में कल रात डंकी एक्ट्रेस अपनी बहन के साथ मूवी देखने के लिए बाहर गई थी, और ऐसा लग रहा है कि वह एक बार फिर से पहचाने जाने से नाखुश थी। एक फैन और कार तक उसका पीछा कर रहे लोगों से चिढ़ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

  • तापसी हुई फैन से परेशान
  • पैपराजी को कह दी ये बात
  • एक्ट्रेस को नहीं पसंद पैपराजी

पैपराजी और फैन्स से तापसी पन्नू की मुलाकात Taapsee Pannu

वायरल हो रहे वीडियो में हम तापसी पन्नू को अपनी बहन शगुन पन्नू के साथ एक मूवी थिएटर से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं। जैसे ही एक्ट्रेस सीढ़ियों से नीचे उतर रही थी, सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन ने उन्हे रोक दिया। ऐसा लगता है जैसे एक्ट्रेस कुछ कहना चाहती थी लेकिन उसने अपनी कार की ओर जाने का फैसला किया।

27 साल बाद Sunny Deol Border 2 को ला रहे वापस, ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर फैंस को किया एक्साइटेड – IndiaNews

शगुन ने अपनी बहन का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। बाद में जब वह अपनी कार के दरवाजे पर पहुंचीं तो फैन और पैपराजी एक्ट्रेस का पीछा करते रहे। दरवाज़ा खोलते समय फैन ने एक बार फिर सेल्फी लेने की कोशिश की, जिस पर एक्ट्रेस ने आख़िरकार कहा, “हट जाइए, हट जाइए, प्लीज़ हट जाइए।” आप बहुत पास आ रहे हैं।” हसीन दिलरुबा स्टार नाराज दिखे। फिर पैपराजी को “रुक जाओ रुक जाओ” कहते हुए सुन सकते हैं। Taapsee Pannu

Kiran Rao ने Aamir Khan की मां को जन्मदिन की दी बधाई, तलाक के बाद भी है खास रिश्ता – IndiaNews

तापसी पन्नू का वर्क फ्रंट

तापसी पन्नू आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आई थीं। फिल्म में शाहरुख खान, बोमन ईरानी और विक्की कौशल जैसे अन्य कलाकार भी थे। इसके अलावा उनके पास हसीन दिलरुबा की दूसरी किस्त भी है। पहले पार्ट में एक्ट्रेस के साथ विक्रांत मैसी, हशवर्धन राणे ने अभिनय किया था। अब ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ नाम के सीक्वल में हम तापसी और विक्रांत के साथ सनी कौशल को देखेंगे। फिल्म का टीज़र आउट हो चुका है और यह काफी दिलचस्प लग रहा है। इसके अलावा तापसी के पास अक्षय कुमार, एमी विर्क, आदित्य सील, फरदीन खान, प्रज्ञा जयसवाल और वाणी कपूर के साथ ‘खेल खेल में’ भी है।

India News NEET UG Controversy: NEET UG में 1563 उम्मीदवारों को मिले ग्रेस मार्क्स होंगे रद्द, दोबारा देनी होगी परीक्षा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT