होम / बैडमिंटन कोच और पति Mathias Boe का हौसला बढ़ाने पैरिस जाएंगी Taapsee Pannu, अपने जन्मदिन को इस तरह बनाएंगी खास

बैडमिंटन कोच और पति Mathias Boe का हौसला बढ़ाने पैरिस जाएंगी Taapsee Pannu, अपने जन्मदिन को इस तरह बनाएंगी खास

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 27, 2024, 5:19 pm IST

Taapsee Pannu on Husband Mathias Boe

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu on Husband Olympic Games Paris 2024: ओलंपिक गेम्स पेरिस 2024 में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इसे “जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर” कहती हैं। सभी को पता है कि पन्नू अपने पति मैथियास बो (Mathias Boe) को चीयर करने के लिए वहां जा रही हैं, जो 2021 से भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी को कोचिंग दे रहें हैं।

अपने पति को चियर करने पैरिस पहुंचेंगी तापसी पन्नू

इस बारे में तापसी पन्नू ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं एक एथलीट के तौर पर वहां जा सकती हूं,” वह चुटकी लेते हुए कहती हैं, और बताती हैं, “मैं पहली बार मैथियस से तब मिली थी जब वह ओलंपिक से पदक जीतकर वापस आ चुके थे (2012 में)। और अगले ओलंपिक में उन्होंने एक एथलीट के तौर पर हिस्सा लिया, मैं वहां नहीं जाना चाहती थी क्योंकि उन्हें खेलते हुए देखकर मैं वाकई तनाव में आ जाती हूं।” इस साल मार्च में डेनमार्क के ओलंपिक रजत पदक विजेता से शादी करने वाली पन्नू कहती हैं कि यह ओलंपिक खेलों को देखने के लिए उनके लिए बिल्कुल सही साल है।

Anant Ambani-Radhika Merchant की लंदन पार्टी को लेकर आया बड़ा अपडेट, स्टोक पार्क होटल ने किया चौंकाने वाला खुलासा- India News

इसके आगे तापसी पन्नू ने कहा, “अब जब वो हमारे देश की टीम के कोच हैं और सात्विक और चिराग शायद ओलंपिक पदक जीतने के सबसे अच्छे दावेदारों में से एक हैं, तो मैं इस बार ओलंपिक में भाग लेने और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए और भी प्रेरित और उत्साहित महसूस करती हूं। साथ ही यह मेरे जन्मदिन (1 अगस्त) के आसपास पड़ता है, इसलिए मुझे लगता है कि ये मेरे लिए ओलंपिक में जाने के लिए पर्याप्त और कई कारण हैं।”

तापसी पन्नू ने अपने जन्मदिन को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री 29 जुलाई को पेरिस पहुंचेंगी और उन्हें इस बात का दुख है कि टीम तब तक अपने दो ग्रुप मैच खेल चुकी होगी। तापसी ने कहा, “लेकिन मुझे उम्मीद है कि वो फाइनल खेलेंगे, इसलिए मैंने पुरुष युगल के फाइनल के बाद अपनी वापसी की टिकटें बुक कर ली हैं।” अभिनेत्री ने आगे बताया कि जन्मदिन के जश्न के लिए “कुछ खास” योजना नहीं बनाई गई है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि यह कुछ खास होगा।

तापसी ने यह भी कहा, “उस दिन, टीम बैडमिंटन में पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल खेलेगी। मुझे उम्मीद है कि जश्न वहाँ जीत के साथ मनाया जाएगा। यह सबसे अच्छा जन्मदिन का तोहफा होगा।” भारतीय बैडमिंटन टीम का उत्साहवर्धन करने के अलावा तापसी पन्नू ने बताया कि वह क्रिकेट से परे अन्य खेलों का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं, जिन्हें “वह ध्यान नहीं मिलता जिसके वे हकदार हैं। हम क्रिकेट में जितना शामिल होते हैं, उसकी तुलना में हमें वास्तव में इतने सारे खेल देखने या उनमें से इतने सारे खेलों तक पहुँच या जागरूकता नहीं मिलती है। इसलिए, मैं बस एक दर्शक के रूप में उन खेलों का हिस्सा बनना चाहती हूँ।”

पाकिस्तानी महिला ने अपने तलाक का मनाया जश्न, लहंगा पहनकर किया डांस – India News

ओलंपिक में स्क्वैश खेलना चाहती हैं तापसी पन्नू

अगर उन्हें कभी ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिले तो वह कौन सा खेल चुनना चाहेंगी। तापसी ने इस बारे में कहा, “एकमात्र खेल जिसके बारे में मैं कह सकती हूँ कि मुझे खेलने में बहुत मज़ा आता है, वह है स्क्वैश। मुझे पता है कि मेरे पास इन एथलीटों के स्तर के आसपास भी नहीं है, जो पेशेवर रूप से स्क्वैश खेलते हैं। इसलिए, शायद मैं अगले संस्करण में उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर बन जाऊँगी, जब स्क्वैश आधिकारिक तौर पर ओलंपिक का हिस्सा बन जाएगा।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत में कौन सा धर्म करता है सबसे ज्यादा बच्चे पैदा? कितने नम्बर पर है मुस्लिम?
UP Politics: सुल्तानपुर एनकाउंटर पर मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, बोले- उन पर फूलों की बारिश करें…
CM Bhajan Lal Sharma: बिगड़ रही आबोहवा को लेकर सीएम ने लोगों से की अपील, बोले-‘गाड़ी है तो 15 पेड़ लगाओ
मुसलमानों के सबसे बड़े देश में 700 साल से खौलते लावे को थामे बैठे हैं गणपति, क्या है रहस्य
Bangladesh में चल रहे सियासी उठापटक के बीच, इस खिलाड़ी ने मनाई Ganesh Chaturthi; फैंस ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन
Kolkata doctor’s rape-murder: कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय का चौंकाने वाला खुलासा, CBI के भी उड़े होश
UP Weather: सावधान! यूपी के इन इलाकों में आज हो सकता है बुरा हाल, जानिए मौसम विभाग की चेतावनी
ADVERTISEMENT