होम / Heeramandi के ताहा शाह बदुषा ने ऑडिशन देने के लिए 10,000 रुपये का घोटाला होने का किया खुलासा, कही यह चौकाने वाली बात -Indianews

Heeramandi के ताहा शाह बदुषा ने ऑडिशन देने के लिए 10,000 रुपये का घोटाला होने का किया खुलासा, कही यह चौकाने वाली बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 15, 2024, 6:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Heeramandi Taha Shah Badussha Reveals Paying Rs 10,000 For Auditions: ताहा शाह बदुषा वर्तमान में अपने हालिया रिलीज शो हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazar) की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अभिनेता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज में नवाब ताजदार की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में एक बातचीत में, अभिनेता ने उद्योग में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और यह भी याद किया कि कैसे ऑडिशन देने के लिए पैसे देने के बाद उन्हें घोटाला किया गया था।

ताहा शाह बदुशा ने ऑडिशन देने के लिए घोटाला होने का किया खुलासा

हाल ही में बातचीत में, हीरामंडी अभिनेता ने घोटाले के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा, “मैं इसे कैमरे पर स्वीकार करता हूं, मैं संपर्क बनाने के लिए पार्टियों में जाता हूं। इससे तुरंत मदद नहीं मिली, लेकिन अब, हर कोई मेरा फोन उठाएगा। मैंने कास्टिंग डायरेक्टर्स को फोन करने की कोशिश की और छह साल तक उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।”

Madhuri Dixit Birthday: माधुरी दीक्षित को अपने भाई के घर पर करनी पड़ी थी डॉ नेने संग शादी, फिर 4 साल बाद बनी मां -Indianews – India News

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने कैलेंडर पर रहता हूं। अगर मैंने किसी व्यक्ति को फोन किया था, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं उसे दो सप्ताह बाद फिर से फोन करूं। मेरे कैलेंडर पर हजारों नाम हैं। मैं हर दिन 40 कॉल करता हूं। कोल्ड कॉलिंग सबसे अच्छा अनुशासन है जिससे किसी को भी गुजरना चाहिए।”

ताहा ने अपने ऑडिशन के दिनों से एक किस्सा सुनाया, जिसमें एक समय का उल्लेख किया गया। जब वह 13 घंटे तक लाइन में खड़े थे, लेकिन अंततः परियोजना से हटने का फैसला किया, क्योंकि वो उन्हें चार साल तक बांधने का इरादा रखते थे। उन्होंने ऐसे उदाहरणों का भी खुलासा किया जहां व्यक्तियों ने उनकी हताशा का फायदा उठाया, जिसके परिणामस्वरूप कई घोटाले हुए। उन्होंने बताया, “यशराज को उतारने से पहले, मैं रोजाना आठ ऑडिशन में भाग लेता था। कई बार, मुझे ऑडिशन के लिए भुगतान करना पड़ता था। आमतौर पर 4000-10,000 रुपये तक। मैं 3-4 बार घोटालों का शिकार हुआ, जहां मुझसे पैसे ले लिए गए और अगले दिन पूरा कार्यालय गायब हो गया।”

Rakhi Sawant की हालत हुई नाजुक, एक्स पति ने फैंस से प्रार्थना करने की अपील -Indianews – India News

हीरामंडी: द डायमंड बाजार की स्टार कास्ट

हीरामंडी: हीरा बाजार वेश्याओं के जीवन का अनुसरण करता है। स्वतंत्रता पूर्व भारत की पृष्ठभूमि में स्थापित, हीरामंडी बदला, पावरप्ले, प्रेम और स्वतंत्रता के विषयों की पड़ताल करती है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल सहित कुछ बेहतरीन अभिनेत्रियों की टुकड़ी है, जो शेखर सुमन, फरदीन खान, श्रुति शर्मा, जेसन शाह और इंद्रेश मलिक के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रही हैं। हीरामंडी अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT