होम / Taha Shah Badusha ने बताया ट्रोलिंग के बाद Sharmin Segal का हाल, सक्सेस पार्टी की मुलाकात की शेयर – Indianews

Taha Shah Badusha ने बताया ट्रोलिंग के बाद Sharmin Segal का हाल, सक्सेस पार्टी की मुलाकात की शेयर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 24, 2024, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Taha Shah Badusha-Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म हीरमंडी: द डायमंड बाजार की सफलता के बाद ताहा शाह बदुशा इस समय सातवें आसमान पर हैं। ताजदार बलूच के उनके किरदार को फैंस का काफी प्यार मिला था, जिससे वह देश के नेशनल क्रश बन गए। अपने शो की सफलता के बाद, एक्टर फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में सुर्खियों में आए।

इस बीच, ताहा की को-स्टार शर्मिन सहगल, जिन्होंने शो में उनकी प्रेमिका आलमज़ेब की भूमिका निभाई, को संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में उनके अभिनय के लिए महत्वपूर्ण आलोचना मिली। हाल ही में एक इंटरव्यू में, ताहा ने उनसे हुई मुलाकात को याद किया और खुलासा किया कि कैसे वह सभी आलोचनाओं से बहुत अच्छे से निपट रही हैं।

  • ताहा शाह बदुशा ने बताया शर्मिन सहगल का हाल
  • ट्रोलिंग से पड़ा जिंदगी पर कैसा असर
  • सक्सेस पार्टी की बताई मुलाकात

Rubina Dilaik का X अकाउंट हुआ हैक, पति ने चिंता न करने की करी अपील – Indianews

सक्सेस पार्टी में शर्मिन सहगल से मुलाकात का किया खुलासा

मीडिया के साथ नई बातचीत के दौरान, ताहा शाह बदुशा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हीरामंडी की को-स्टार शर्मिन सहगल को ट्रोल करने का आरोप लगाया है। उसी पर विचार करते हुए, एक्टर ने सक्सेस पार्टी में उनसे मुलाकात के बारे में बात की और बताया कि वह कितनी खुश लग रही थीं। बदुशा ने उन्हें एक ‘मजबूत इंसान’ बताते हुए कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस को अपना बेस्ट देते हुए देखा है और कोई भी ‘वास्तव में इससे अधिक की मांग नहीं कर सकता’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

उन्होंने कहा, ”सक्सेस पार्टी में मैंने उनसे बात की और वह बहुत खुश हुईं। शर्मिन बहुत मजबूत इंसान हैं और वह अच्छी तरह जानती हैं कि वह क्या कर रही हैं। वह इससे उबर जायेगी. वहीं कई लोगों को उनकी अदाकारी पसंद भी आई है. जब भी मैंने उनके साथ काम किया है, मैंने उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए देखा है। आप वास्तव में किसी व्यक्ति से अधिक की मांग नहीं कर सकते।” Taha Shah Badusha-Sharmin Segal

Rajinikanth को मिला यूएई का Golden Visa, वीडियो शेयर कर स्टार ने किया धन्यवाद – Indianews

ट्रोलर्स को पहले भी दिया था जवाब

गौरतलब है कि इससे पहले एक इंटरव्यू में ज़ूम; ताहा ने अपने को-स्टार का बचाव करते हुए कहा था कि कोई भी अपेक्षाकृत नई शर्मिन की तुलना मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा या अदिति राव हैदरी से नहीं कर सकता, जिनके पास उनसे अधिक अनुभव है।

उन्होंने कहा, “मनीषा मैम वहाँ सदियों से हैं। उन्होंने बेहतरीन निर्देशकों और बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम किया है। इसलिए, लोग समय के साथ सीखते हैं। मुझे यकीन है कि अगर दर्शकों को उसमें खामियां नजर आईं तो मुझे यकीन है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेगी। मुझे पता है कि वह सीखना चाहती है,”

देश Loksbha Elections 2024: क्या देश के ज्यादातर उम्मीदवार हैं अनपढ़ ? मात्र इतने कैंडिडेट के पास है 12वीं डिग्री, ADR रिपोर्ट में बड़ा दावा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

TCS को लगा बड़ा झटका, इस मामले में लगा 1,622 करोड़ रुपये का जुर्माना-Indianews
Telangana: फादर्स डे पर दिल छूने वाली तस्वीरें आई सामने, अधिकारी ने IAS बेटी को कुछ इस तरह दी बधाई-Indianews
गर्मियों में अंडा खाते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो उठाना पड़ सकता भारी नुकसान- IndiaNews
शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छाई Shahrukh Khan की ‘डंकी’, राजकुमार हिरानी को मिला खास निमंत्रण-IndiaNews
नौजवानों को जितना स्टाइलिश लगता हैं Tatoo बनवाना उतना ही पड़ेगा बाद में पछताना, जाने इसके शरीर पर पड़ने वाले जानलेवा प्रभाव–IndiaNews
प्रधानमंत्री मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को भेजीं ईद की शुभकामनाएं
दंगों के बारे में पढ़ाने की जरूरत नहीं.., किताबों में ऐसे दंगो का जिक्र हटने पर बोले NCERT प्रमुख
ADVERTISEMENT