होम / ऑन-स्क्रीन नहीं असल जिंदगी में भी लवर बॉय हैं Taha Shah, एक्टर ने किया खुलासा -Indianews

ऑन-स्क्रीन नहीं असल जिंदगी में भी लवर बॉय हैं Taha Shah, एक्टर ने किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 10:55 am IST
ऑन-स्क्रीन नहीं असल जिंदगी में भी लवर बॉय हैं Taha Shah, एक्टर ने किया खुलासा -Indianews

Heeramandi Taha Shah

India News (इंडिया न्यूज़), Heeramandi Taha Shah: जब से संजय लीला भंसाली का पहला वेब शो, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार रिलीज़ हुआ है, तब से ये सीरीज शहर में चर्चा का विषय बन गई है। सभी कलाकारों ने अपनी किरदार के लिए बेशुमार तारीफ बटोरी है, लेकिन कलाकारों में ताहा शाह ने सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। ताहा शो में ताजदार बलूच का किरदार निभाते दिखाई दिए हैं और उनकी लवरबॉय छवि ने सभी के दिलों में जगह बना ली है। उनकी रियल लव लाइफ की बात करें तो हाल ही में कई तरह के कयास लगाए गए हैं। लेकिन अब एक्टर ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

  • प्यार में रहना चाहते हैं ताहा शाह
  • अपनी प्रेमिका को पत्र लिखने पर ताहा शाह
  • असल जिंदगी में भी लवर बॉय हैं Taha Shah

अपनी प्रेग्नेंसी पर ये क्या बोल गई Richa Chadha, Ali Fazal के काम को लेकर कही ये बात -Indianews

प्यार में रहना चाहते हैं ताहा शाह 

हाल ही में एक बातची में, बात करते हुए, ताहा शाह ने कहा कि वह वास्तव में चाहते थे कि वह प्यार में हों लेकिन अभी उनकी जिम्मेदारी प्यार में नहीं पड़ना है बल्कि अपनी मां को वापस देना और उन्हें गर्व महसूस कराना है। एक्टर ने कहा, “मेरा एकमात्र रिश्ता अपने काम से होना चाहिए ताकि मैं अपने परिवार की देखभाल कर सकूं। लेकिन हां, मैं प्यार में पड़ना चाहता हूं और भविष्य में एक परिवार बनाना चाहता हूं। और ऐसा होने के लिए, मुझे सबसे पहले अपने दोनों पैरों पर खड़ा होना होगा,”

इसके अलावा, ताहा ने स्वीकार किया कि वह वास्तविक जीवन में भी अपने ऑन-स्क्रीन किरदार ताजदार बलूच की तरह एक प्रेमी लड़का है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा एक ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिसने जिस लड़की से प्यार किया उसे अपनी आत्मा दे दी। जब उन्हें प्यार हो जाता है तो वह खुद को टेन कहते हैं, लेकिन एक्टर ने यह भी स्वीकार किया कि प्यार पाना मुश्किल है। “ऐसा कहने के बाद, जब प्यार मुझ पर हावी हो जाता है – और यह मुझ पर कई बार हावी हो चुका है – तो मैं पूरी तरह से बाहर हो जाता हूं। मैं उस अर्थ में एक अतिवादी हूं।”

Malti Marie के साथ द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी के लिए कही ये बात -Indianews

अपनी प्रेमिका को पत्र लिखने पर ताहा शाह 

ताहा शाह को उस समय अपनी प्रेमिका को प्रेम पत्र लिखना याद आया। उसी बारे में बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा, “मेरी लिखावट ख़राब थी फिर भी मैंने प्रेम पत्र लिखे। मैं पत्र में फूल की पंखुड़ियाँ डालता था और लड़की के लिए उसे पकड़ने के लिए बस में फेंक देता था। फिर कई बार मैं उस लड़की को दो-तीन दिनों तक नहीं देख पाता था और उसकी सहेली मुझसे कहीं मिलती थी और मुझे अपनी तरफ से पत्र देती थी,”

Panchayat 3 Review: कॉमेडी और एक्शन से भरपुर हैं पंचायत 3, इस बार अलग हैं ‘फुलेरा’ की कहानी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT