होम / बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews

बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 7:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ayushmann Khurrana andTahira Kashyap: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप फीचर फिल्म, शर्माजी की बेटी के साथ डायरेक्शन पर वापसी कर रही हैं। आगामी फिल्म 28 जून को रिलीज होगी। अपनी फिल्म रिलीज से पहले, ताहिरा ने हाल ही में बताया कि कैसे महिलाएं अक्सर अपने परिवार की जगह काम को चुनने पर दोषी महसूस करती हैं।

  • बच्चों की जगह काम को चुनने पर ताहिरा
  • बेटे के बजाय काम को चुनने पर ताहिरा

हम एक हेल्दी बेबी की तैयारी….., प्रेग्नेंट Deepika Padukone की ट्रेनर ने बॉडी और बच्चे को फिट रखने के लिए किया खुलासा -IndiaNews

बच्चों की जगह काम को चुनने पर ताहिरा

हाल ही में एक इंटरव्यू में, ताहिरा कश्यप ने बताया कि कैसे महिलाओं को अक्सर काम और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच चयन करने के लिए सामाजिक दबाव का सामना करना पड़ता है। ताहिरा ने साझा किया कि पुरुषों के अलावा, महिलाएं अपने करियर को प्राथमिकता देने के लिए “दोषी” महसूस करती हैं। फिल्म मेकर ने कहा, “मैं दूसरे दिन यह बातचीत कर रही थी कि हम एक महिला से कैसे पूछते हैं कि जब उनके बच्चे होते हैं तो वे सब कुछ कैसे मैनेज करती हैं।”

ताहिरा ने यह भी बताया कि आम तौर पर पुरुषों से उनके करियर और परिवार के बीच संतुलन बनाने के बारे में सवाल नहीं पूछे जाते हैं। उन्होंने अपने पति, अभिनेता आयुष्मान खुराना का उदाहरण देते हुए कहा कि उनसे पूछा जाना चाहिए कि अभिनेता घर पर दो बच्चों के होते हुए भी तीन फ़िल्मों की शूटिंग कैसे मैनेज करते हैं। इसके साथ ही डायरेक्टर ने कहा, “सिर्फ़ महिलाओं को ही नहीं, बल्कि उन्हें भी इस सब के लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए।”

हॉलीवुड कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट का बड़ा आरोप, Kalki 2898 AD के निर्माताओं ने उनकी कलाकृति का किया चोरी-Indianews

बेटे के बजाय काम को चुनने पर ताहिरा

ताहिरा कश्यप ने अपनी बात को विस्तार से बताते हुए कहा कि महिलाओं को अपने बच्चों के बजाय काम को चुनने के लिए दोषी महसूस करना “शुरू” होता है। ताहिरा ने याद किया कि कैसे उन्होंने अपने काम के कारण अपने बेटे के पहले नाट्य प्रदर्शन को छोड़ दिया था। शर्माजी की बेटी की डायरेक्टर ने कहा, “मुझे याद है कि एक सम्मेलन के कारण मैं अपने बेटे के संगीत नाट्य में पहले प्रदर्शन को मिस कर गई थी। शुक्र है कि तीन शो थे, इसलिए मैं एक में शामिल होने में कामयाब रही।”

Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी की फोटो वायरल, दुल्हन की तरह सजा ‘रामायण’ -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

South African Players Crying: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुआ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द, पत्नी की बाहों में फूट-फूट कर रोए खिलाड़ी
परिक्रमा करते समय क्या आप भी पीछे से प्रणाम करने की करते हैं भूल, आज से ही कर दीजिए बंद
Lonavala Waterfall Mishap: भुशी बांध में डूबने से 2 नाबालिगों समेत 5 लोगों के परिवार की मौत, घटना पर पुणे ग्रामीण पुलिस ने दिया ये बयान
Om Birla: राहुल गांधी ने लोकसभा में दिखाई भगवान शिव की तस्वीर, ओम बिरला का विरोध
Asaduddin Owaisi: ‘अंग्रेजों से बद्तर है नया कानून’, भारत के Three New Criminal Laws पर ये क्या बोल गए Owaisi?
Virat Kohli ने किए टी20 विश्व कप जीत के पोस्ट पर पत्नी Anushka Sharma ने बरसाया प्यार, फैंस हुए इमोशनल
मानसून में कूलर में पानी डालकर चलाना कितना खतरनाक? समय रहते जान लें
ADVERTISEMENT