होम / Tamannaah and Vijay Varma: तम्मना और विजय साथ आए नजर, डेटिंग पर भी एक्ट्रेस ने कि बात

Tamannaah and Vijay Varma: तम्मना और विजय साथ आए नजर, डेटिंग पर भी एक्ट्रेस ने कि बात

Simran Singh • LAST UPDATED : August 1, 2023, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tamannaah and Vijay Varma, दिल्लीकालकूट के निर्माताओं ने मुंबई में एक स्क्रीनिंग आयोजित की। विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। स्क्रीनिंग में, तमन्ना, जो विजय वर्मा को डेट कर रही हैं, उनकी प्लस वन थीं। स्क्रीनिंग के लिए जाते समय अभिनेत्री को अभिनेता का अभिवादन करते हुए देखा गया। बाद में, लस्ट स्टोरीज़ 2 के सह-कलाकारों ने गले लगाया और फिर एक साथ पोज़ दिया और मुस्कुराये। तमन्ना और विजय वर्मा की डेटिंग की अफवाहें पिछले साल तब शुरू हुईं जब उन्होंने पिछले साल दिसंबर में दिलजीत दोसांझ के मुंबई कॉन्सर्ट में एक साथ भाग लिया और वहां से तस्वीरें साझा कीं।

gs4aupo8

डेट की बात पर कहा हां

अभिनेत्री ने फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान पुष्टि की कि वह लस्ट स्टोरीज़ 2 के अपने सह-कलाकार विजय वर्मा को डेट कर रही हैं और उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि वह आपका सह-कलाकार है। मैंने किया है।” इतने सारे सह-कलाकार। मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है, किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो यह निश्चित रूप से अधिक व्यक्तिगत है, इसका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि वे आजीविका के लिए क्या करते हैं, मेरा मतलब है कि यही कारण नहीं है कि ऐसा होगा।”

j2ltrtao

इश फिल्म में आएगी नजर

काम के मामले में, तमन्ना अगली बार रजनीकांत के साथ जेलर में नजर आएंगी। उन्होंने इस साल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की जी करदा और नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 में अभिनय किया। तमन्ना को बाहुबली, देवी, सई रा नरसिम्हा रेड्डी जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है और उनकी हालिया रिलीज में प्लान ए प्लान बी और बबली बाउंसर भी शामिल हैं।

g2h7gm5

इस फिल्म में विजय आने वाले है नजर

काम के मोर्चे पर, विजय वर्मा अगली बार सुजॉय घोष की फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता ने इस साल जबरदस्त हिट सीरीज दहाड़ में अभिनय किया। विजय को डार्लिंग्स, गली बॉय, पिंक, घोस्ट स्टोरीज़, सुपर 30 और बाघी 3 जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। विजय वर्मा ने वेब शो ए सूटेबल बॉय, शी, मिर्ज़ापुर और ओके कंप्यूटर में भी अभिनय किया है।

qek052cg

 

ये भी पढे़: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 की होने वाली है शुरुआत, प्रोमो में नई शुरुआत की बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT