होम / 4 साल की उम्र में Alia Bhatt को सिखाया था डांस, Ssmilly Suri ने पुराने दिनों को किया याद – IndiaNews

4 साल की उम्र में Alia Bhatt को सिखाया था डांस, Ssmilly Suri ने पुराने दिनों को किया याद – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
4 साल की उम्र में Alia Bhatt को सिखाया था डांस, Ssmilly Suri ने पुराने दिनों को किया याद – IndiaNews

Ssmilly Suri

India News (इंडिया न्यूज), Ssmilly Suriस्मिल्ली सूरी, जो कलयुग में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं और आलिया भट्ट की चचेरी बहन भी हैं, ने हाल ही में एक युवा आलिया भट्ट को नृत्य की शिक्षा प्रदान करने की एक भावुक स्मृति सुनाई। नानाभाई भट्ट परिवार से आने वाली, वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की भतीजी और आलिया भट्ट और मोहित सूरी दोनों की चचेरी बहन हैं।

  • आलिया के साथ बिताया प्यारा पल
  • स्मिली ने शेयर किया पुराना किस्सा
  • इन फिल्मों में नजर आएगी आलिया

स्मिली सूरी को 4 साल की आलिया को डांस सिखाने आया याद

सिद्धार्थ कन्नन के अनुसार, स्मिली सूरी ने याद करते हुए कहा, “आलिया बहुत प्यारी है। जब वह बहुत छोटी थी तो मैं उसका शिक्षक था। वह मुश्किल से चार साल की थी। मैं 16 साल का था, लेकिन मुझे 18 साल कहने के लिए कहा गया था। एक बार जब मैं उनके घर पहुंचा, तो छोटी सी आलिया वहाँ थी, साथ में दो या तीन छोटे बच्चे भी थे। मैंने तुरंत कहा, ‘ठीक है, मैं कक्षा शुरू कर रहा हूँ।’ अगर मैं कहता, ‘एक पैर पर खड़ी हो जाओ,’ तो वह वही थी मधुर और अब भी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 Shows (@zee5shows)

Kareena Kapoor ने अपना पसंदीदा योग किया शेयर, दिलजीत के गाने की हुई दिवानी – IndiaNews

महेश भट्ट स्मिल्ली सूरी को काम क्यों नहीं दे सके? Ssmilly Suri

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, यह बताया गया कि फिल्म मेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म कलयुग की पेशकश करके स्मिल्ली को अवसाद से उबरने में सहायता की थी। जोधा अकबर एक्टर ने बताया कि हॉलिडे के सेट से लौटने के बाद उन्होंने खुद को एकांत में रख लिया था। सूरी ने याद किया कि उस समय भट्ट साहब ने उन्हें बताया था कि वह कलयुग करेंगी। उन्होंने अपनी समझ व्यक्त की कि कलयुग के बाद, भट्ट साहब उन्हें और फिल्में ऑफर नहीं कर सके क्योंकि उन्हें अपनी बेटी को प्राथमिकता देनी थी, और उन्होंने उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया।

Shalin Bhanot Khatron Ke Khiladi 14 के सेट पर हुए घायल, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई चोट – IndiaNews

वर्क फ्रंट पर आलिया भट्ट

पेशेवर मोर्चे पर, आलिया भट्ट को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। फिल्म को फैंस और आलोचकों दोनों से अच्छी समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक सफलता भी हासिल की। आगे, वह द आर्चीज़ फेम वेदांग रैना के साथ वासन बाला की जिगरा के लिए तैयारी कर रही हैं। उनके पास रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर भी है।

Elon Musk: Open AI के CEO ऑल्टमैन अब लेंगे चैन की सांस, मस्क ने वापस लिया ये केस-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT