होम / Taylor Swift ने अफवाहो पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Taylor Swift ने अफवाहो पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Deepika Gupta • LAST UPDATED : December 2, 2023, 12:10 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Taylor Swift opposed : सुपरस्टार टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) को हाल ही के दिनों में अपने निजी जीवन के बारे में कई अफवाहों का सामना करना पड़ा है। वहीं इन अफवाहों पर टेलर स्विफ्ट ने चुप्पी तोड़ी है। सभी लोगों को जोरदार जवाब दिया है। जब सेलिब्रिटी गॉसिप इंस्टाग्राम अकाउंट ड्यूक्समोई ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें दावा किया गया कि इस जोड़ी का 2020 या 2021 में ‘विवाह’ समारोह था। इस आरोप ने टेलर के प्रचारक ट्री पेन को निशाने पर ले लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

 टेलर स्विफ्ट ने दिया जोरदार जवाब

टेलर के बारे में ये ‘मनगढ़ंत’ अफवाहों फैलाई गई। उनकी कभी किसी से शादी या किसी भी तरह का समारोह नहीं हुआ था। आगे उन्होंने कहा अब समय आ गया है कि आपको दर्द के लिए जिम्मेदार ठहराया जाए और आप इस तरह के पोस्ट से आघात पहुंचाते हैं।

ड्यूक्समोई ने टेलर स्विफ्ट पर लगाया यह बड़ा आरोप 

वहीं ड्यूक्समोई ने जवाब देते हुए कहा, “उन्होंने यूके में 2020 या 2021 में एक समारोह आयोजित किया था और इसे एक से अधिक लोगों द्वारा मेरे लिए “विवाह” के रूप में वर्णित किया गया था। इसे कभी भी कानूनी नहीं बनाया गया।

ये भी पढ़ें –

ऑस्ट्रेलियाई संगीत का समर्थन करते समय Nicole Kidman को ऑनलाइन ‘बॉडी शेमिंग’ का सामना करना पड़ा

Furiosa-A Mad Max Saga Trailer: नेटिज़न्स अन्या टेलर-जॉय और क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म को लेकर हैं काफी उत्साहित, कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT