होम / तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग वेडिंग प्लान पर किया खुलासा, बताया किस दिन करेंगी शादी

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग वेडिंग प्लान पर किया खुलासा, बताया किस दिन करेंगी शादी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 4, 2023, 10:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tejasswi Prakash on Marriage with Karan Kundra, मुंबई: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी प्यारे लगते हैं। दोनों का प्यार तब परवान चढ़ा था, जब दोनों ही ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा थे। जिसके बाद बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ और अब भी ये कपल फैंस की पसंद बना हुआ है। ऐसे में तेजस्वी और करण की शादी के भी खूब चर्चे हैं। फैंस लंबे समय से दोनों की शादी की खबर का इंतजार कर रहे हैं, जिसपर से अब तेजस्वी प्रकाश ने पर्दा उठा दिया है और बताया है कि उनकी करण से कब शादी होगी।

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से शादी पर किया खुलासा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में काफी सिक्योर फील करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि करण के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर कोई प्रेशर नहीं है।

तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “करण और मुझसे हमारी शादी को लेकर खूब सवाल होते हैं। करण को पता है कि मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक जगह पर हूं और बात शादी की है तो वो शादी की बात तब करेंगे जब उन्हें लगेगा मैं तैयार हूं। हम दोनों अपने रिश्ते को लेकर सिक्योर हैं। इसलिए कोई प्रेशर नहीं है।”

घर खरीदने पर लोगों के कमेंट्स पर तेजस्वी को आया था गुस्सा

तेजस्वी ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मैंने एक घर खरीदा था और फिर खबर आई थी कि करण और तेजस्वी ने एक साथ एक घर खरीदा है। मुझे ऐसा लग रहा था कि क्या आप जानते भी हैं कि मैं कौन हूं? क्या आप जानते हैं कि मैं कितने समय से काम कर रही हूं?”

 

Read Also: सलमान खान की 3 साल में बैक-टू-बैक 8 फिल्में हुई थी फ्लॉप, डूबते करियर को डेविड धवन ने दी थी उड़ान (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT