होम / आलू परांठे से शुरू होकर आइसक्रीम पर खत्म होती हैं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की डेट, जाने क्या हैं राज़- IndiaNews

आलू परांठे से शुरू होकर आइसक्रीम पर खत्म होती हैं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की डेट, जाने क्या हैं राज़- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 7, 2024, 9:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Tejasswi Prakash And Karan Kundra’s Date Story टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में अपना नाम दाखिल कराने वाला कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी की दुनिया के जाने माने एक्टर्स हैं।

Tejasswi Prakash And Karan Kundra's Date Story

दोनों को ही फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। और जब से ये दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू किया हैं तब से तो फैंस इनके दीवाने हुए हैं। आये दिन दोनों से जुडी कई खबरे सामने आती रहती हैं। हाल ही में करण कुंद्रा ने मीडिया इंटरव्यू के दौरान उनका संडे डेट कैसा होता है इस बारे में बताया।

फिटनेस का सबसे बड़ा मूल मंत्र है ‘BRAS’, डिकोड करते ही अनेको बिमारियों से हो जायेंगे दूर-IndiaNews

अपनी संडे डेट पर क्या बोले करण

Tejasswi Prakash And Karan Kundra's Date Story

इन दिनों एक्टर ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नज़र आ रहे हैं उन्होंने सेट पर मीडिया से बात करते हुए कहा, “हमारा संडे कुछ ऐसा होता है, जिसमें हम खुलकर कुछ भी खा सकते है। इसलिए, ज्यादातर इस दिन की शुरुआत आलू या गोभी के गरमागरम परांठे से होती है और फिर कुछ और, तब पिज्जा और आखिर में आइसक्रीम।”

प्यार से तेजरन बुलाते हैं फैंस

Tejasswi Prakash And Karan Kundra's Date Story

जैसा कि सब जानते भी हैं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को उनके फैंस प्यार से “तेजरन” भी बुलाते हैं। ये कपल्स का हैशटैग भी माना जाता हैं। बता दे कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कलर्स के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस से हुई थी। शो में दोनों की लव केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था और उनका ये रिश्ता शो के बाद भी काफी स्ट्रांग देखने को मिला।

अदरक के शौक़ीनो को चौंका देंगे गर्मियों में ज्यादा इस्तेमान करने के ये 3 नुकसान-IndiaNews

हेल्थी खाना पसंद करते हैं करण

मीडिया से बात करते हुए करण आगे बोलते हैं “मुझे हेल्दी खाना ज्यादा पसंद नहीं है, लेकिन मैं जानता हूं कि मुझे हेल्दी ही खाना चाहिए, ताकि मैं फिट रह सकूं।” इस सवाल पर कि प्रोफेशन के चलते उन्हें कभी अपने बढ़ते वजन के कारण स्ट्रेस हुआ है, एक्टर ने कहा, “हम हैप्पी लाइफ जीने के लिए पैसा क्यों कमाते हैं? ताकि हम खुलकर जी सकें और खा सकें… क्योंकि ऐसा करने से खुशी मिलती है। यह सिंपल है।”

Tejasswi Prakash And Karan Kundra's Date Story

आगे जब उनसे ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के बारे में पूछा गया कि उन्हें क्या ज्यादा चलैंजिंग लगता है – खाना बनाना या लोगों को हंसाना? इस पर उन्होंने अपना जवाब दिया, “मुझे लगता है कि आप किसी को कम नहीं आंक सकते। दरअसल, हम जो कर रहे हैं, वह बिल्कुल वैसा ही है जो लोगों को हंसाने के लिए जरूरी है। हमें कुछ भी एक्स्ट्रा करने की जरूरत नहीं है। जिस तरह से हम प्रेशर कुकर, अंगीठी या जलेबी को हैंडल करते हैं, मुझे लगता है कि लोग इसको भरपूर एन्जॉय कर रहे होंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT