होम / Thalapathy Vijay: थलपति विजय ने कैप्टन विजयकांत को दी श्रद्धांजलि, अंतिम दर्शन कर बहे आंसू

Thalapathy Vijay: थलपति विजय ने कैप्टन विजयकांत को दी श्रद्धांजलि, अंतिम दर्शन कर बहे आंसू

Babli • LAST UPDATED : December 29, 2023, 11:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Thalapathy Vijay, दिल्ली: मशहूर एक्टर और राजनेता कैप्टन विजयकांत का 28 दिसंबर को निधन हो गया। विजयकांत के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि के लिए चेन्नई के आइलैंड ग्राउंड में रखा गया है। थलपति विजय, जो विजयकांत के साथ एक खास रिश्ता साझा करते हैं, 28 दिसंबर की रात को उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए डीएमडीके ऑफिस गए। जब उन्होंने विजयकांत की पत्नी प्रेमलता और उनके बेटों से बातचीत की तो वह इस नुकसान से काफी प्रभावित हुए।

कैप्टन विजयकांत की याद में छलके आंसू

जैसे ही विजय डीएमडीके ऑफिस से बाहर निकले, कैप्टन विजयकांत के लिए अपना दुख और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए उत्सुक फैंस की एक बड़ी भीड़ उनसे मिली। सुरक्षाकर्मियों की मदद से, विजय भीड़ को पार करने और अपनी कार में बैठने में कामयाब रहे।

विजयकांत के निधन की खबर से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक हलकों में शोक की लहर दौड़ गई। कमल हासन और जूनियर एनटीआर सहित कई मशहूर हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त करने और दिवंगत नेता की यादें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

थलपति विजय का वर्कफ्रेंट

वर्कफ्रेंट का बात करें तो थलपति विजय की आगामी फिल्म में सामने आने वाला है, जिसका अस्थायी नाम थलपति68 है। इस रोमांचक प्रोजेक्ट में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें प्रभु देवा, योगी बाबू, मीनाक्षी चौधरी, माइक मोहन और जयराम जैसे कई अन्य प्रसिद्ध नाम शामिल हैं। एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह फिल्म प्रसिद्ध युवान शंकर राजा की मनमोहक धुनों का वादा करती है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.