होम / 50 साल के हुए थलपति विजय: नयनतारा से प्रभु देवा तक, इन सितारों ने दी बधाई -IndiaNews

50 साल के हुए थलपति विजय: नयनतारा से प्रभु देवा तक, इन सितारों ने दी बधाई -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Thalapathy Vijay turns 50: पैन इंडिया एक्टर थलपति विजय, नाम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी सितारों में से एक हैं। विजय के बेदाग अभिनय ने हमेशा फिल्म देखने वालों और ट्रोलर्स को खुश किया है। अपने आकर्षक लुक और शानदार पर्सनालिटी के साथ, यह विश्वास करना काफी असंभव है कि वह आज 50 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर, बिगिल अभिनेता की सह-कलाकार नयनतारा और इंडस्ट्री की कई जानी मानी हस्तियों ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

  • सेलेब्रिटीज ने थलपति विजय को दीं शुभकामनाएं
  • द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम के बारे में

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर हर रोज इतनी कमाई करती है Chandrika Dixit -IndiaNews

सेलेब्रिटीज ने थलपति विजय को दीं शुभकामनाएं

नयनतारा, जिन्होंने बिगिल और विल्लू जैसी फिल्मों में थलपति के साथ जोड़ी बनाई है, ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अपने सह-कलाकार को शुभकामनाएं दीं और लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रिय #थलपति @actorvijay आपका आने वाला साल शानदार रहे एक सच्चे #GOAT।”

प्रभु देवा ने विजय के साथ अपनी एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरे प्यारे प्यारे विजय @actorvijay सुपर हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

उनकी आने वाली फिल्म GOAT के डायरेक्टर वेंकट प्रभु ने भी एक प्यारा सा नोट शेयर किया और लिखा, “THE GOAT @actorvijay को जन्मदिन की शुभकामनाएं। लव यू ना। कल मिलते हैं।”

इन मशहूर हस्तियों के अलावा, राम्या सुब्रमण्यम, सिबी भुवना चंद्रन और सिबी सत्यराज जैसे अभिनेताओं ने भी थलपति विजय को शुभकामनाएं दीं।

इस बीच, लियो एक्टर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, मेकर ने अपने दूसरे सिंगल, चिन्ना चिन्ना कंगल का प्रोमो वीडियो जारी किया, जिसमें थलपति विजय और भवथारिनी की आवाज़ें हैं।

ना निकाह होगा…ना होंगे सात फेरे, इस तरह होगी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी -IndiaNews

द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम के बारे में

द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम थलपति विजय अभिनीत एक आगामी तमिल साइंस फिक्शन एक्शन फ़िल्म है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सुपरस्टार दोहरी किरदार में नज़र आएंगे। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित, द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम 5 सितंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली है। थलपति विजय के अलावा, फ़िल्म में प्रभु देवा, प्रशांत, मीनाक्षी चौधरी, माइक मोहन, स्नेहा और लैला जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में हैं।

रातों रात चमकी Dayaben उर्फ Disha Vakani की किस्मत, 250 से लाखों तक पहुंची कमाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni Birthday: बचपन में पढ़े एक साथ, होटल में हुई मुलाकात…किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है साक्षी और धोनी की लव स्टोरी
जय शाह ने किया बड़ा ऐलान! WTC फाइनल और 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी
Shahid Kapoor -Mira Rajput की शादी को पूरे हुए 9 साल, फैंस बोले-आज भी लगते हैं न्यूली वेड्ज़!
Mumbai Accident: महाराष्ट्र में हुआ पुणे जैसा हादसा, मुंबई के वर्ली में BMW कार ने बाइक को मारी टक्कर
मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए बस एक बार पढ़ लीजिए ये मंत्र, 9 दिन में ही होगी चट मंगनी पट ब्याह
Uttrakhand Heavy Rains: उत्तराखंड में भारी बारिश का कहर, 9 जिलों में चेतावनी
सांप को लगाया शेम्पू, बच्चे की तरह शख्स रखता है ख्याल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ADVERTISEMENT