होम / Thank you for coming: थैंक यू फॉर कमिंग स्टार शहनाज गिल ऑनलाइन ट्रोल्स पर तोड़ी चुप्पी कहा, 'मैं सचमुच बहुत सुंदर हूं'

Thank you for coming: थैंक यू फॉर कमिंग स्टार शहनाज गिल ऑनलाइन ट्रोल्स पर तोड़ी चुप्पी कहा, 'मैं सचमुच बहुत सुंदर हूं'

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 29, 2023, 4:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Thank you for coming: शेहनाज गिल एक आगामी महिला-केंद्रित कॉमेडी फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं और कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। शेहनाज गिल की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं और जहां उनके कई समर्पित प्रशंसक हैं, वहीं उन्हें ऑनलाइन नफरत करने वालों की भी अच्छी-खासी संख्या का सामना करना पड़ता है। हाल ही में, शहनाज़ ने उल्लेख किया कि उनका प्रशंसक आधार ऑनलाइन ट्रोल्स के खिलाफ ढाल के रूप में कार्य करता है जो उनकी प्रामाणिकता पर सवाल उठाते हैं। शहनाज़ वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म का प्रचार कर रही हैं और प्रचार के दौरान, उन्होंने अपने आचरण के बारे में संदेह के बावजूद आत्मविश्वास से कहा कि वह वास्तव में “प्यारी” हैं।

शेहनाज गिल ने ऑनलाइन ट्रोल्स पर कही ये बात 

B4U एंटरटेनमेंट के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार किया। शहनाज़ गिल वर्तमान समय में अपनी आगामी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का प्रचार कर रही हैं, ने ऑनलाइन ट्रोल्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा, “मेरी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन मेरे पास बहुत सारे नफरत करने वाले, ट्रोल भी हैं। लोगों को लगता है कि शहनाज़ जो भी करती हैं वो उनकी असली पर्सनैलिटी नहीं है, ये सब नकली है। उन्होंने मेरे जैसा व्यक्तित्व कभी नहीं देखा। मैं बहुत अनोखा हूं इसलिए लोग यह पचा नहीं पाते कि वह इतनी प्यारी है, क्या वह बहुत ज्यादा सुंदर बनने की कोशिश कर रही है? भाई, मैं सचमुच बहुत प्यारा हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर मैं क्यूट हूं तो मैं क्यूट हूं, अगर मैं खतरनाक हूं तो मैं खतरनाक हूं।” उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उनके व्यक्तित्व के विभिन्न पहलू हैं और वे विभिन्न मनोदशाओं का अनुभव करती हैं। हालाँकि, वह जिस कंपनी में रहती है उसके आधार पर अपना व्यवहार अपनाती है।

6 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

करण बुलानी की पहली निर्देशित फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग, बड़े होने के बारे में एक कॉमेडी फिल्म है। अपनी घोषणा के बाद से, फिल्म ने काफी ध्यान आकर्षित किया है। इसमें एक प्रभावशाली कलाकार हैं जिसमें अनिल कपूर, करण कुंद्रा, डॉली अहलूवालिया और अन्य के साथ भूमि पेडनेकर , शहनाज़ गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रिया कपूर और एकता कपूर दोनों द्वारा निर्मित, यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रिलीज होगी। लिमिटेड यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

Read Also: पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को मिला Amitabh Bachchan का साथ, ट्वीट कर कही ये बात (indianews.in)

SHARE

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Karnataka: कर्नाटक के बाजार में लगी भीषण आग, 10 से अधिक दुकानें जलकर हुई खाक-Indianews
AAP नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, केजरीवाल के नेतृत्व में बीजेपी मुख्यालय पर किया था प्रदर्शन- Indianews
Theft Of Rail Track In UK:  ब्रिटेन में भारतीय मूल के निदेशक ने चुराया रेलवे ट्रैक, इतने महीने की हुई सजा-Indianews
Haryana: गुरुग्राम में महिला ने भाई की मदद से लिव-इन पार्टनर की हत्या, सिर और गर्दन पर तवे से किया हमला- Indianews
Donald Trump की एक बार फिर बढ़ी मुश्किलें, पूर्व फिक्सर माइकल कोहेन ने हश मनी ट्रायल मामल में दी गवाही-Indianews
Madhya Pradesh: इंदौर के लड़के ने ऑनलाइन किया ऑस्ट्रेलियाई लड़की का यौन शोषण, CBI ने मामला किया दर्ज- Indianews
Sri Lanka Temple:  श्रीलंका के मंदिर मे भारत के इस नदी के जल से होता है अभिषेक, जानें वजह-Indianews
ADVERTISEMENT