होम / AAP नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, केजरीवाल के नेतृत्व में बीजेपी मुख्यालय पर किया था प्रदर्शन- Indianews

AAP नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, केजरीवाल के नेतृत्व में बीजेपी मुख्यालय पर किया था प्रदर्शन- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 2:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aam Aadmi Party: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के खिलाफ बिना अनुमति के भाजपा मुख्यालय की ओर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करने के एक दिन बाद मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि केजरीवाल के विरोध मार्च के आह्वान के बाद रविवार को भाजपा मुख्यालय के पास सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई क्योंकि आप ने दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर कोई अनुमति नहीं मांगी थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत इंद्रप्रस्थ एस्टेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।”

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को हिमाचल में दिखाए गए काले झंडे, पुराने ट्वीट को लेकर थे नाराज- Indianews

20 मिनट प्रदर्शन

रविवार को केजरीवाल के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च किया और उन्हें रोकने के लिए पुलिस द्वारा लगाए गए 10 फुट के बैरिकेड के सामने बैठ गए। हालांकि, महज 20 मिनट बाद ही प्रदर्शन खत्म हो गया और सीएम केजरीवाल समेत सभी नेता पार्टी दफ्तर लौट आए।

“ऑपरेशन झाड़ू”

विरोध मार्च से पहले, केजरीवाल ने भाजपा पर आप को दबाने के लिए “ऑपरेशन झाड़ू” चलाने का आरोप लगाया था। विरोध प्रदर्शन के दौरान किसी भी घटना को रोकने और व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिल्ली पुलिस ने बड़ी संख्या में अधिकारियों और अर्धसैनिक बलों के जवानों को तैनात किया था।

Lok Sabha Election: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 1984 के बाद से सबसे अधिक हुआ मतदान, जानें मुख्य कारण- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बेटी की उम्र की लड़की के साथ…,Isha Koppikar ने ऑन-स्क्रीन रोमांस करने पर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews
Bigg Boss OTT 3 की हुई शुरुआत, देखें कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट – IndiaNews
Anti-Paper Leak Law: NEET, यूजीसी-नेट विवाद के बीच पेपर लीक विरोधी कानून अधिसूचित, मिलेगी रूह कंपा देने वाली सजा!  -IndiaNews
जुनैद खान की बहन इरा और जीजा नूपुर शिखरे ने Maharaj पर लुटाया प्यार, बने चीयरलीडर -IndiaNews
Sheikh Hasina India Visit: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना आज पीएम मोदी से मिलेंगी; इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा -IndiaNews
बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews
Indian Youths Trafficking: भारतीय युवाओं की हो रही थी तस्करी, 5 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर -IndiaNews
ADVERTISEMENT