होम / The Buckingham Murders Trailer: हत्यारे की खोज में अड़ी करीना कपूर, रहस्यों और आरोपों से भरपूर है इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर

The Buckingham Murders Trailer: हत्यारे की खोज में अड़ी करीना कपूर, रहस्यों और आरोपों से भरपूर है इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 3, 2024, 2:55 pm IST

The Buckingham Murders Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), The Buckingham Murders Trailer Out: आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि जासूस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ (The Buckingham Murders) में हत्या के रहस्य को सुलझाने के लिए केंद्र में हैं। बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और करीना कपूर खान पिछले कुछ महीनों से बन रही उम्मीदों पर खरी उतर रही हैं। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का 2 मिनट और 34 सेकंड का ट्रेलर गहन पूछताछ की एक सीरीज के साथ शुरू होता है, जो एक तनावपूर्ण और रहस्यपूर्ण माहौल बनाता है। मुख्य किरदार, डीआई जसमीत बामरा, जिसे करीना कपूर खान ने निभाया है, को 14 नवंबर को हुई घटनाओं के बारे में विभिन्न व्यक्तियों से पूछताछ करते हुए पेश किया जाता है। बढ़ते सांप्रदायिक तनाव के बीच, एक सिख बच्चे, इशप्रीत कोहली का गायब होना, जांच के केंद्र में है। इशप्रीत की मौत के सिलसिले में एक मुस्लिम किशोर की गिरफ्तारी ने हिंसा को जन्म दिया है, जिससे डीआई बामरा के लिए जोखिम बढ़ गया है।

Call Me Bae Churaaiyaan Song Out: अनन्या पांडे ने विहान संग अपने ब्रेकअप पर जताया दुख, सिद्धार्थ-कियारा की शादी को याद दिलाएगा ये गाना – India News

ट्रेलर में जटिल रिश्तों, रहस्यों और आरोपों का जाल दिखाया गया है, क्योंकि डीआई बामरा सच्चाई को उजागर करने के लिए वायकोम्ब के भावनात्मक रूप से आवेशित समुदाय में घूमते हैं। गर्म टकराव, रहस्यमय सुराग और अंतर्निहित भय के दृश्यों के साथ, बकिंघम मर्डर्स ट्विस्ट और नैतिक दुविधाओं से भरा एक मनोरंजक रहस्य का वादा करता है।

द बकिंघम मर्डर्स की स्टार कास्ट और रिलीज डेट

हंसल मेहता द बकिंघम मर्डर्स के निर्देशक हैं, जबकि शोभा कपूर, एकता कपूर और करीना कपूर खान निर्माता हैं। पटकथा राघव राज कक्कड़, असीम अरोड़ा और कश्यप कपूर ने लिखी है। करीना के अलावा, फिल्म में रणवीर बरार, ऐश टंडन, कीथ एलन और अन्य कलाकार हैं।

‘5 कीमो हो चुकी है और…’, Hina Khan ने अपने कैंसर के इलाज के बीच दिया हेल्थ अपडेट, देखें वीडियो – India News

फिल्म के साउंडट्रैक का पहला गाना, जिसका शीर्षक सदा प्यार टूट गया है, रिलीज़ हो गया है। इस आकर्षक ट्रैक में करीना का किरदार जस भमरा रात भर नाचता हुआ दिखाई देता है, जिसमें वो कई तरह की भावनाओं का अनुभव करता है। रिपोर्ट के अनुसार, करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ दो संस्करणों में रिलीज़ होगी। बता दें कि आगामी फिल्म का अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर 14 अक्टूबर, 2023 को 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT