होम / The Crew: इस दिन उड़ान भरेंगे तब्बू-करीना-कृति, फिल्म के प्रोमो के साथ बताई रिलीज डेट

The Crew: इस दिन उड़ान भरेंगे तब्बू-करीना-कृति, फिल्म के प्रोमो के साथ बताई रिलीज डेट

Babli • LAST UPDATED : February 2, 2024, 11:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Crew, दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक द क्रू है, जिसमें करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू एहम किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में इन एक्ट्रेस को एक साथ स्क्रीन साझा करते देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। अब, फैंस के बीच उत्साह को बढ़ाते हुए, मेकर्स ने आखिरकार पहला प्रोमो जारी कर दिया है और एक अनोखे तरीके से रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

फुल-ऑन कॉमेडी फिल्म होगी द क्रू 

आज, 2 फरवरी को, कुछ समय पहले, द क्रू के मेकर्स और कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस फिल्म का प्रोमो जारी किया। वीडियो की शुरुआत ‘चोली के पीछे’ के मज़ेदार बैकग्राउंड स्कोर से होती है, जिसके बाद कैप्टन का वॉयसओवर होता है, जो आश्वासन देता है कि उनका दल उनकी देखभाल करेगा। बहरहाल, वह दर्शकों को ‘चोली की पेटी’ को कसकर बांधने का निर्देश देते हैं। इसके बाद वीडियो में फिल्म की एहम किरदार तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की एयर क्रू ड्रेस में स्टाइलिश दिखने की झलक मिलती है। तीनों हाथ में स्ट्रोलर बैग और काली फ्लाइट अटेंडेंट टोपी के साथ लाल कोट और स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही बता दें की, फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी एहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

कृति सेनन ने शेयर की प्रोमो की झलक

कृति सेनन ने भी अपने सोशल मीडिया पर मजेदार प्रोमो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “अपने कैलेंडर साफ़ करें, अपने दोस्तों को कॉल करें इस मार्च, आप क्रू के साथ उड़ान भर रहे हैं! #ArrivingInCinemasMarch29 पोस्टर और शीर्षक की घोषणा जल्द ही!”

द क्रू के बारे में

रिया कपूर की डायरेक्टेड फिल्म द क्रू एयरलाइन इंडस्ट्री पर आधारित है। बता दें की, पिछले साल मीडियो के साथ एक इंटरव्यु में करीना कपूर ने फिल्म के बारे में खुलकर बात करते हुए इसे ‘तीन महिलाओं की एहम भूमिका वाली कॉमेडी, डकैती और ठेठ व्यावसायिक मसाला फिल्म’ कहा था। दिलचस्प बात यह है कि कृति सेनन के फैंस निश्चित रूप से 9 फरवरी को शाहिद कपूर के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बाद लगातार रिलीज होने वाली अपनी पसंदीदा स्टार को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.