होम / Vijay Varma: तमन्ना के साथ शादी पर विजय ने दिया फैन को जवाब, सबसे मुश्किल किरदार पर की बात

Vijay Varma: तमन्ना के साथ शादी पर विजय ने दिया फैन को जवाब, सबसे मुश्किल किरदार पर की बात

Simran Singh • LAST UPDATED : February 2, 2024, 9:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Varma, दिल्ली: विजय वर्मा फिल्मों की दुनिया में जाना माना नाम है। स्टार को शी, पिंक, डार्लिंग्स, जैसी फिल्मों में उनके एक्टिंग के लिए बहुत पसंद किया जाता है। एक्टर अभी के समय में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा बनाई जा रही फिल्म उल जलूल इश्क की शूटिंग में लगे हुए हैं। हाल ही में, विजय ने अपने बिजी काम में से कुछ समय निकालकर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ बातचीत की और अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्नोत्तरी सत्र को होस्ट किया। जैसा की होने वाला था वो फैंस के सवाल में घेर गए और एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने जवाब शेयर करते हुए बातों को साफ किया।

विजय की तमन्ना भाटिया से शादी पर सवाल Vijay Varma

विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्नोत्तर सत्र को रखा, जबकि एक फैन, जिसे एक्टर ने अपनी भतीजी बताया, ने उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा था। उन्होंने लिखा, “कब शादी करे??!!!!!”। इस पर रिएक्शन देते हुए, एक्टर ने काफी मजाकिया जवाब देते हुए लिखा, “मेरी भतीजी पहले ही माँ से सवाल पूछ रही है और मैंने इसे हैदराबादी में भी सुना है।” Vijay Varma

Vijay Varma Instagram Story
Vijay Varma Instagram Story

अपनी फिल्म में काम पर किया रिएक्ट

इसके अलावा, एक्टर से आगे पूछा गया कि वह कब रोमांटिक किरदार निभाते नजर आएंगे तो एक फैन ने लिखा, “हम आपको अगली बार रोमांटिक भूमिका में कब देख रहे हैं?” इस सवाल पर एक्साइंटमेंट बढ़ाते हुए, एक्टर ने शेयर किया, “बहुत जल्द! यह बन रहा है। तब तक…जानेजान के अनकहे रोमांस का आनंद लीजिए,”

इसके अलावा, एक फैन ने उनसे शी और डार्लिंग्स के बीच उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार चुनने के लिए कहा, जहां उन्हें सास्या और हमजा की भूमिका निभाते देखा गया था। फैन ने लिखा, ‘आपको कौन सा रोल ज्यादा चुनौतीपूर्ण लगा, शी या डार्लिंग।

अभिनेता ने एक कोलाज में दोनों फिल्मों की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने को-एक्टर के साथ हैं और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “वे दोनों बेहद चुनौतीपूर्ण थे, लेकिन चूंकि मैंने पहले उसे शूट किया था… मुझे चरित्र बनाने और कुछ अवरोधों को तोड़ने में थोड़ा समय लगा।”

Vijay Varma Instagram Story
Vijay Varma Instagram Story

विजय-तमन्ना की शादी का प्लान

बता दें कि पिछले साल एक पोर्टल तेलुगु सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, लवबर्ड्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया शादी करने की योजना बना रहे हैं और “गंभीरता से शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं।”

इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री को जल्द ही शादी करने के लिए अपने माता-पिता से ‘दबाव’ का सामना करना पड़ रहा है, और भाटिया ने भोला शंकर के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है।

विजय वर्मा का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, विजय वर्मा को आखिरी बार सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म जाने जान में जयदीप अहलावत और करीना कपूर खान के साथ देखा गया था। अब स्टार अपनी अगली फिल्म जिसका नाम उल जलूल इश्क है में लगे हुए है। टीम वर्तमान में पंजाब के अमृतसर और पटियाला क्षेत्रों में इसकी शूटिंग कर रही है। विबू पुरी द्वारा लिखित और डायरेक्ट, यह फिल्म असाधारण प्रतिभाओं का दावा करती है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, फातिमा सना शेख और शारिब हाशमी मुख्य भूमिका में हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT