होम / Khatron Ke Khiladi 13 में हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी और फैसल शेख की एंट्री से कंटेस्टेंट्स के छूटे पसीने

Khatron Ke Khiladi 13 में हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी और फैसल शेख की एंट्री से कंटेस्टेंट्स के छूटे पसीने

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2023, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Khatron Ke Khiladi 13 दिल्लीएडवेंचर की बात करें तो कलर्स टीवी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी हर किसी की जुबान पर रहता है। वहीं अब इस शो का सीजन 13 भी शुरू हो चुका है। जिसको लेकर इसके मेकर एक नया कुछ ट्विस्ट आए हैं। इस ट्विस्ट के चलते पिछले सीजन के रनरअप खिलाड़ी हिना खान, फैसल शेख और दिव्यंका त्रिपाठी इस शो नजर आने वाले हैं। यह तीनों खिलाड़ी व्हाइलड कार्ड नहीं है बल्कि इन्हें सिर्फ इस शो में कंटेस्टेंट्स को चैलेंज देना होगा। यानी हिना, फैसल और प्रियंका मिलकर खतरों के खिलाड़ी 13 के खिलाड़ियों के आगे बढ़ने के रास्ते को कठिनाइयों से भर देंगे।

फैसल के टास्क से शिव और अर्जित बुरी तरह हुए बाहर

सबसे पहले फैसल शेख ने खतरो के खिलाड़ी 13 के सभी लड़कों को चलेंगे दिया। जिसमें शिव ठाकरे, फैजान खान,  डिनो जेम्स और अर्जित तनेजा शामिल थे। बता दे की फैसल ने सबसे पहले शिव ठाकरे और अर्जित पर निशाना साधा। उन्होंने उन्हें एक कार स्टंट में से 11 फ्लैट्स निकालने को कहा। जबकि चैलेंज को पूरा करते समय शिव ने 9 और अर्जित में 8 फ्लैग निकाले। हालांकि फैजल के इस चलेंगे स्टंट में शिव और अर्जित बुरी तरह से बाहर हो गए।

दिव्यंका त्रिपाठी और हिना खान की एंट्री

फैजल के बाद अब टीवी सीरियल की मशहूर बहुएं दिव्यंका त्रिपाठी और हिना खान कंटेस्टेंट्स के सस्ते को और चैलेंजिंग बनाते हुए नजर आएंगी। बता दे कि उनके चैलेंज से खुद को बचाने के लिए खिलाड़ियों को सबसे पहले दिया गया टास्क पूरा करना होगा। और जो भी खिलाड़ी फियर फंदा पहनेगा। उन्हें चैलेंज का सामना करना होगा। बता दें कि रोहित शेट्टी के शो से हाल ही में शीजान खान बाहर हुए थे। क्योंकि उन्होंने फैसल का दिया हुआ टास्क पूरा नहीं किया था। जिसकी वजह से उन्हें इस शो से बाहर होना पड़ा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.