होम / एक्शन थ्रिलर से भरपूर Vedaa का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन स्टंट करते दिखे John Abraham और Sharvari

एक्शन थ्रिलर से भरपूर Vedaa का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन स्टंट करते दिखे John Abraham और Sharvari

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 1, 2024, 8:54 pm IST

Vedaa Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Vedaa Trailer Out: वेदा 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसकी घोषणा के बाद से ही फैंस में इसकी चर्चा है। इस एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम (John Abraham), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) मुख्य भूमिकाओं में हैं। लंबे इंतजार के बाद अब फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार वादे के मुताबिक आज यानी 1 अगस्त को ट्रेलर रिलीज कर दिया। ट्रेलर में जॉन और शरवरी के एक्शन स्टंट देखे जा सकते हैं, जबकि तमन्ना चमक रहीं हैं।

वेदा का ट्रेलर हुआ आउट

आपको बता दे कि फिल्म वेदा का 3 मिनट और 10 सेकंड का ट्रेलर एक मनोरंजक कथानक के साथ शुरू होता है, जिसमें जॉन अब्राहम के किरदार अभिमन्यु को दमनकारी व्यवस्था के लोगों के एक समूह द्वारा हाथ बांधे हुए देखा जा सकता है। यह वेदा नाम की एक महिला की कहानी है, जिसका किरदार शरवरी ने निभाया है, जो जॉन की मदद से सभी विषम प्रणालियों के खिलाफ लड़ती है। इस धमाकेदार एक्शन थ्रिलर में इन दोनों अभिनेताओं के दमदार स्टंट हैं। दूसरी ओर, तमन्ना भाटिया, मौनी रॉय और अभिषेक बनर्जी ने फिल्म में उत्सुकता बढ़ा दी है।

सामने आया Armaan Malik की तीसरी शादी का सच, पत्नी के गले में वरमाला डाले वीडियो हुआ वायरल – India News

जॉन ने एक बयान में कहा, “मैं वेदा जैसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।” उन्होंने यह भी कहा कि यह एक ऐसी कहानी है, जो दर्शकों को पसंद आएगी और उन्हें सही चीजों के लिए खड़े होने के लिए प्रेरित करेगी।

CBFC ने बिना कट के दिया U/A सर्टिफिकेट

एक रिपोर्ट के अनुसार, वेदा को बिना किसी कट के CBFC द्वारा U/A प्रमाणित किया गया है। एक रिपोर्ट में सूत्र ने कहा, “वेदा को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की संशोधन समिति द्वारा बिना किसी कट के U/A प्रमाणित किया गया है। निर्माताओं को सलाह दी गई है कि वे शुरुआत में एक अस्वीकरण डालें और पूरी सामग्री को प्रमाणन निकाय से क्लीन चिट मिल गई है। वेद की टीम सुचारू प्रक्रिया से बहुत खुश है और इस तथ्य की सराहना करती है कि CBFC टीम उस महत्वपूर्ण मुद्दे से संबंधित हो सकती है, जिसे वो फिल्म के माध्यम से संबोधित करने की कोशिश कर रहे हैं।”

सूत्र ने आगे बताया कि निर्माता 15 दिनों तक फिल्म का बड़े पैमाने पर प्रचार करेंगे और उन्हें अपने दमदार कंटेंट और प्री-रिलीज़ एसेट्स के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने का भरोसा है। उल्लेखनीय रूप से, वेद ट्रेलर को भी 3 मिनट और 10 सेकंड के रन टाइम के साथ CBFC द्वारा U/A प्रमाणित किया गया है।

Kriti Sanon के बॉयफ्रेंड से उठा पर्दा, UK के इस बिजनेसमैन संग कर रहीं हैं डेटिंग, देखें तस्वीरें – India News

इस दिन रिलीज होगी वेदा

इस बीच, वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है, जो बटला हाउस की सफलता के बाद जॉन अब्राहम के साथ फिर से काम कर रहे हैं। कलाकारों में महादेव सिंह लखावत, कपिल निर्मल और अन्य शामिल हैं। बता दें कि वेद का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट के साथ किया गया है और इसे स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त, 2024 पर रिलीज़ किया जाना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT