होम / 'हमारे बारह' के फिल्म मेकर्स को मिली कोर्ट से बड़ी खुशखबरी, रिलीज़ डेट चेंज होने के बाद अब इस दिन परदे पर उतरेगी फिल्म?-IndiaNews

'हमारे बारह' के फिल्म मेकर्स को मिली कोर्ट से बड़ी खुशखबरी, रिलीज़ डेट चेंज होने के बाद अब इस दिन परदे पर उतरेगी फिल्म?-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 11, 2024, 6:39 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),’Humare Barah’ Passed By Bombay High Court: खबर में बताया गया है कि ‘हमारे बारह’ फिल्म को बॉम्बे हाई कोर्ट ने अंतिम रूप देते हुए रिलीज करने का आदेश जारी किया है। इसके पहले कई कानूनी उलझनों के कारण फिल्म की रिलीज लगातार टाली गई थी।

'Humare Barah' Passed By Bombay High Court

फिल्म की टीम ने इस फैसले के बाद स्वतंत्रता से फिल्म को रिलीज करने के लिए कदम उठाए हैं। इसके साथ ही, ‘हमारे बारह’ की नई रिलीज तिथि की भी घोषणा की गई है, जो 14 जून को है।

‘Sambhavna Seth’ के किलर मूव्स ने मचाया कोहराम, फैंस को बेहद पसंद आया एक्ट्रेस का न्यू सॉन्ग, गाना कर रहा ट्रेंड-IndiaNews

इस वजह से रिलीज़ डेट में हुई थी देरी

'Humare Barah' Passed By Bombay High Court

‘हमारे बारह’ पहले 7 जून को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार थी, लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर विवादों की झड़ी लग गई और इस वजह से बॉम्बे हाईकोर्ट ने अन्नू कपूर की इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई थी। इस निर्देश का पहले अन्नू कपूर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी। उनका दावा था कि उन्हें फोन कॉल के माध्यम से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी।

पुलिस हुई हाई अलर्ट

'Humare Barah' Passed By Bombay High Court

इस मामले में झारखंड, रांची के पुलिस डायरेक्टर जनरल और इंस्पेक्टर जनरल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों की सख्त निगरानी का अनुरोध किया है। आज के समय में जहां गलत जानकारी तेजी से फैल सकती है, खासकर सोशल मीडिया के जरिए, ऐसे में फिल्म से जुड़े सच को गलत तरीके से दिखाने से बचाने के लिए इस तरह के कदम उठाए जा रहे हैं। लॉ एनफोर्समेंट अथॉरिटीज की मदद पा कर, टीम सच को कायम रखने और अपने आर्टिस्ट विजन की अखंडता को बनाए रखने के लिए डेडीकेशन दिखा रही है।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी के मेहमानों की लिस्ट आई सामने, इस दिन लेंगे सात फेरे, जानें डिटेल्स -IndiaNews

कहानी में देखने मिलेगा मज़ेदार ट्विस्ट

'Humare Barah' Passed By Bombay High Court

ये कहानी तब दिलचस्प मोड़ लेगी जब जबा खान की अपनी बेटी अल्फिया उसके विरोध में खड़ी होगी। अल्फिया अपनी सौतेली मां की जान बचाने के लिए कानूनी हस्तक्षेप की मांग करते हुए मामले को अदालत में ले जाएगी। फिल्म पारिवारिक गतिशीलता की जटिलताओं में उतरती है और समाज में व्याप्त पितृसत्तात्मक मानदंडों को उजागर करती है। बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, संजय नागपाल और शिव बालक सिंह द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित और कमल चंद्रा द्वारा निर्देशित, ‘हमारे बारह’ की पटकथा राजन अग्रवाल ने लिखी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT