होम / Bigg Boss OTT 3 की पहली झलक आई सामने, शाही अंदाज में दिखा सेट – IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 की पहली झलक आई सामने, शाही अंदाज में दिखा सेट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 4:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 बस आने ही वाला है और शो को लेकर फैंस के बीच उत्साह की कोई सीमा नहीं है। दर्शकों को जोड़े रखने के लिए, प्रीमियर से पहले ही, मेकर्स बैक-टू-बैक प्रोमो जारी कर रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर नए सीज़न के होस्ट के रूप में नज़र आ रहे हैं। जबकि प्रतियोगियों की संभावित सूची पहले से ही इंटरनेट पर घूम रही है, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर की पहली झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभी हाल ही में, मेकर्स ने आने वाले सीज़न के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, और लॉन्च इवेंट की मेजबानी मुनव्वर फारुकी ने की।

  • बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली झलक
  • इस तरह का है पूरा सेट

बिग बॉस ओटीटी 3 का शाही आईना Bigg Boss OTT 3

यह कोई रहस्य नहीं है कि शो के कई पहलुओं का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात दर्शकों के बीच उत्सुकता को बढ़ा देती है। वायरल तस्वीर की बात करें तो यह बिग बॉस ओटीटी 3 के घर की दीवारों पर टंगे एक सजाए गए आईने के बारे में है। हम देख सकते हैं कि आईने में जटिल सुनहरे डिज़ाइन वाला एक फ्रेम है, जो परिसर में रॉयल्टी को दिखाती है।

Bigg Boss ott 3

तस्वीर में कई पेंटिंग भी देखी जा सकती हैं और कमरे में हल्की रोशनी दिखाई दे रही है। घर की खूबसूरती को देखते हुए हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि यह जादू और पलायनवाद के विचारों को जगाता है।

Shahrukh Khan को मानते है आदर्श, Munjya की रिलीज के बाद Abhay Verma हुए फेमस – IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 House

बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में 

अनिल कपूर के होस्ट के रूप में, शो दर्शकों के लिए ताज़ा और रोमांचक सामग्री पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जियो सिनेमा के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर, निर्माताओं ने दो वीडियो जारी किए हैं, जिसमें पहले दो कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई है। पहली क्लिप में एक महिला वड़ा पाव बेचती हुई दिखाई दी और प्रशंसकों ने तुरंत अनुमान लगाया कि वह चंद्रिका दीक्षित है। इसके बाद एक व्यक्ति का वीडियो आया जिसमें वह टोपी पहने हुए सड़कों पर चल रहा था। उसी पर प्रतिक्रिया करते हुए, नेटिज़ेंस ने अनुमान लगाया कि वह लोकप्रिय रैपर, नैज़ी है। Bigg Boss OTT 3

ऑटो-टेक Google Chrome: सरकार ने इन गूगल क्रोम यूजर्स के लिए जारी की सुरक्षा चेतावनी, जानें वजह-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT