होम / Be Happy का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, दिल को छू जाएगा Abhishek Bachchan संग नजर आई इनायत वर्मा की मुस्कान

Be Happy का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, दिल को छू जाएगा Abhishek Bachchan संग नजर आई इनायत वर्मा की मुस्कान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2024, 6:36 pm IST

Be Happy First Poster Out

India News (इंडिया न्यूज़), Be Happy First Poster Out: प्राइम वीडियो ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और इनायत वर्मा (Inayat Verma) अभिनीत अपनी आगामी मूल फिल्म ‘बी हैप्पी’ (Be Happy) का अनावरण किया है। यह मनमोहक डांस ड्रामा एक अकेले पिता और उसकी होशियार बेटी की मार्मिक कहानी बताता है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चुका है और यह निश्चित रूप से दिल को छू लेने वाला है।

बी हैप्पी का पहला पोस्टर हुआ जारी

आपको बता दें कि स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा की एक आकर्षक पोस्टर के ज़रिए बी हैप्पी का पहला लुक जारी किया है। तस्वीर में पिता-पुत्री की जोड़ी को समकालीन नृत्य मुद्रा में दिखाया गया है, जो फ़िल्म के नृत्य पर ध्यान केंद्रित करने पर ज़ोर देता है। पोस्टर के साथ प्राइम वीडियो ने फ़िल्म के आकर्षण का संकेत देते हुए एक संदेश साझा किया, “आपके दिलों में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार! #BeHappyOnPrime, जल्द ही आ रहा है।”

सुपरस्टार एक्ट्रेस के पास स्कूल फीस भरने के लिए नही थे पैसे, फिर मुस्लिम धर्म में की शादी, अब है 485 करोड़ की मालकिन – India News

बी हैप्पी की कहानी

बी हैप्पी एक समर्पित सिंगल पिता और उसकी चतुर, उत्साही बेटी के बीच के रिश्ते को खूबसूरती से पेश करती है, जो देश के प्रमुख डांस रियलिटी शो में चमकने की ख्वाहिश रखती है। दिल को छू लेने वाली कहानी अभिषेक बच्चन द्वारा चित्रित शिव रस्तोगी पर केंद्रित है, जो अपनी बेटी की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने के लिए जबरदस्त त्याग करता है। जबकि नृत्य फिल्म का केंद्र बिंदु है, यह इस पिता-बेटी की जोड़ी के बीच गहरे संबंध पर भी जोर देता है, जो अपनी बेटी के सपनों को साकार करने के लिए शिव के अथक प्रयास को दर्शाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

‘कृपया इसे रोकें…’, रोते हुए पैपराजी पर भड़क उठी Aishwarya Rai, मां को परेशान देख सहम गई बेटी आराध्या – India News

निर्देशक रेमो डिसूजा ने व्यक्त किया कि बी हैप्पी एक मार्मिक कहानी है, जो एक सिंगल पिता के समर्पित प्रयासों पर केंद्रित है, जो अपनी बेटी को भारत के प्रमुख डांस रियलिटी शो में प्रदर्शन करने के उसके सपने को पूरा करने में मदद करता है। उन्होंने एक प्यारे पोस्टर के माध्यम से पहली झलक को प्रकट करने के बारे में अपनी उत्तेजना साझा की, जो उनके पिता-बेटी के रिश्ते के सार को दर्शाता है, जो अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस के लिए बिल्कुल सही समय पर है।

बी हैप्पी की स्टार कास्ट

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, बी हैप्पी की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी और यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर डेब्यू करने के लिए तैयार है। रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत लिजेल रेमो डिसूजा द्वारा निर्मित, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, नासर और इनायत वर्मा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं, साथ ही जॉनी लीवर और हरलीन सेठी ने भी सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। यह दिल को छू लेने वाला डांस ड्रामा जल्द ही भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

आनन-फानन में Ajay Devgn और Kajol के बेटे युग को ले जाना पड़ा अस्पताल, वीडियो आया सामने – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लेबनान पेजर ब्लास्ट की जांच में आया इस व्यापारी का नाम, जानिए भारत के किस राज्य से है इसका कनेक्शन?
श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद पहली बार हुआ चुनाव, जानिए कौन बनेंगे अगले राष्ट्रपति?
Patna News: पटना NIT कैंपस में छात्रा ने की खुदकुशी, घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने किया जमकर प्रदर्शन
Bihar Land Survey: बिहार में तीन महीने के लिए रोका गया जमीन सर्वे का काम, ये बड़ी वजह आई सामने
Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी
UN सुरक्षा परिषद का सदस्य बनने पर किताना ताकतवर हो जाएगा भारत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
अब Blood से पता चलेगा कैसी है आपकी पर्सनालिटी, एक जांच में खुल जाएगी सारी पोल
ADVERTISEMENT