होम / Dunki Poster: Shah Rukh Khan की ‘डंकी’ का पहला पोस्टर हुआ आउट, सामने आई नई रिलीज डेट

Dunki Poster: Shah Rukh Khan की ‘डंकी’ का पहला पोस्टर हुआ आउट, सामने आई नई रिलीज डेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2023, 7:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dunki First Poster and International Release Date: बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ में धमाल मचाने के बाद अब सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। पिछले लंबे समय से फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब इस फिल्म के रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। इस बात की जानकारी मशहूर क्रिटिक सुमित काडेल ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए ये घोषणा कर दी है।

‘डंकी’ की नई रिलीज डेट आई सामने

आपको बता दें कि फिल्म इसी साल 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय रिलीज पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें शाहरुख खान एक सोल्जर के किरदार में नजर आ रहें हैं। वो अपने हाथों में एक बैग और अन्य सामान पकड़े हुए हैं। उनकी पीठ पर एक छलावरण बैग भी है। उसके सामने एक विशाल रेगिस्तान है, जहाँ हम कुछ लोगों को दूर से चलते हुए देख सकते हैं।

वहीं इस पोस्ट के ऊपर लिखा हुआ है, “एक सोल्जर अपना वादा कभी नहीं भूलता।” और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी दिखाई गई है। बता दें कि अब शाहरुख की ‘डंकी’ प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ क्लैश नहीं होगी।

अलग है इस फिल्म की कहानी

बता दें कि शाहरुख खान की ‘डंकी’ उनकी फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ से बिल्कुल अलग होने वाली है। ‘डंकी’ में किंग खान का एक्शन अवतार को देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन इसमें दर्शकों को एक ऐसी चीज दिखाई जाएगी, जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिली।

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म की बात करें तो ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। खबरें हैं कि इस फिल्म में विक्की कौशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे प्रोड्यूस कर रहें हैं। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया गया है।

 

Read Also: ‘मिशन रानीगंज’ के डूबने के बाद Akshay Kumar ने अगली फिल्म का किया एलान, लंदन में शुरू की शूटिंग (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT