होम / 'मिशन रानीगंज' के डूबने के बाद Akshay Kumar ने अगली फिल्म का किया एलान, लंदन में शुरू की शूटिंग

'मिशन रानीगंज' के डूबने के बाद Akshay Kumar ने अगली फिल्म का किया एलान, लंदन में शुरू की शूटिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2023, 5:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Start Shooting Next Movie: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी हैंडसम एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल ‘ओएमजी 2’ और ‘मिशन रानीगंज’ रिलीज हुई। स्ट्रॉन्ग कंटेंट होने के बावजूद अक्षय इन फिल्मों के जरिये फैंस को उस तरह से एंटरटेन नहीं कर पाए, जैसे उन्होंने पहले रिलीज हुई फिल्मों से किया है। हालांकि, इसके बाद भी अक्षय को लेकर फैंस का क्रेज कम नहीं हुआ है। फैंस अभी भी अक्षय की बाकी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहें है। अब इसी बीच अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) को लेकर अपडेट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने शुरू की ‘खेल खेल में’ की शूटिंग

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार ने लंदन में फिल्म ‘खेल खेल में’ की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय ग्रे हुडी और स्पेक्स लगाए नजर आ रहें हैं। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी देखी जा सकती है। सेट पर वो काफी कूल लुक में नजर आ रहें हैं। इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया हैं, जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारें में जानकारी दी है। अक्षय ने लिखा, “जब कैमरा शुरू हो, तो कुछ और नहीं कर सकता, बस मुस्कुरा सकता हूं। ‘खेल-खेल में’ की शूटिंग शुरू कर दी है। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।”

नई फिल्म की शूटिंग पर फैंस ने कही ये बात

अक्षय कुमार की नई फिल्म के इस एलान के बाद फैंस उन्हें एक अलग रूप में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। किसी ने ‘ऑल द बेस्ट खिलाड़ी कुमार’ लिखा, तो किसी ने उनके लिए कमेंट किया, ‘अक्षय सर की 2024 में सारी मूवीज धमाल मचाएंगी।’ हालांकि, कुछ ऐसे भी रहे, जिन्होंने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। एक ने कमेंट में कहा, ‘थोड़ा रेस्ट कर लो सर, करियर रेस्ट इन पीस हो रहा है।’

अक्षय कुमार की का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार की बाकी अपकमिंग मूवीज की बात करें, तो उनके पास ‘वेलकम 3’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां 2’ शामिल है। इन दोनों फिल्मों में से दर्शकों के बीच ‘वेलकम 3’ का क्रेज ज्यादा बना हुआ है।

 

Read Also: Kajol Durga Puja: दुर्गा पूजा पंडाल में गिरी काजोल, फोन में बिजी होने के चलते हुआ हादसा, देखें वीडियों (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT