होम / लड़कियों ने मुझे पूरी रात…., Sonakshi Sinha ने अपनी ग्लैमरस बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर कर कही यह बात

लड़कियों ने मुझे पूरी रात…., Sonakshi Sinha ने अपनी ग्लैमरस बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर कर कही यह बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 20, 2024, 8:10 pm IST

Sonakshi Sinha Bachelorette Party

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Drops Sizzling Pictures from Her Bachelorette Party: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनेता ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी कर ली है। सिंगापुर में अपने पहले रोमांटिक गेटअवे के बाद यह कपल फिलीपींस में अपना दूसरा हनीमून मना रहा है। अब इस बीच, सोनाक्षी ने अपनी बैचलरेट पार्टी की शानदार तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने बताया कि वो कैसे ‘चिल्ड-आउट’ सेलिब्रेशन चाहती थीं, उनकी फ्रेंड्स ने उन्हें खूब मौज-मस्ती कराई!

बैचलरेट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

आपको बता दें कि 20 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी बैचलरेट पार्टी की पुरानी तस्वीरों का संग्रह साझा किया। नवविवाहित अभिनेत्री अपनी बैचलरेट पार्टी में अपने ग्लैमरस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोनाक्षी ने इस अवसर के लिए काले रंग की सीक्विन्ड शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। कुछ तस्वीरों में अभिनेत्री को अपनी बड़ी हीरे की अंगूठी दिखाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बाल खुले रखे और अपने मिनिमल मेकअप लुक को बेहतरीन बनाया।

Hardik Pandya और Ananya Panday ने डांस वीडियो वायरल होने के बाद किया ये काम, Natasa हो सकती हैं परेशान?  – India News

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि वो एक “चिल्ड-आउट” बैचलरेट पार्टी की कामना करती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, “लेकिन लड़कियों ने मुझे ड्रेस अप करने और पूरी रात डांस करने के लिए मजबूर किया!!! हालांकि, मैं कोई शिकायत नहीं कर रही हूं।”

फैंस ने सोनाक्षी सिन्हा के पोस्ट पर दिए रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा के इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट ने उनके फैंस का ध्यान आकर्षित किया। उनके कमेंट सेक्शन पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। एक फैन ने लिखा, ‘सोना कितना सोना है!’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘सुंदर और तेजस्वी लग रही हो।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘उफ्फ़्स्स्स्स।’ अन्य फैन ने लिखा, ‘बहुत सुंदर।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

ज़हीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा की हनीमून डायरीज़

अपनी शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल सिंगापुर में एक छोटे से हनीमून पर गए थे। इससे पहले, सोनाक्षी ने उस समय के बारे में बात की जब वो अपने हनीमून ट्रिप के दौरान एक कॉफ़ी शॉप गए थे। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें अपने फैंस से पेस्ट्री के साथ दिल को छू लेने वाले बधाई संदेश मिले।

Nick Jonas ने Priyanka Chopra संग अपने प्रपोजल मोमेंट की शेयर की प्यारी झलक, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की अपनी बड़ी हीरे की अंगूठी – India News

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में 12 जुलाई को रिलीज़ हुई कॉमेडी हॉरर काकुड़ा में नज़र आईं। इस फ़िल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं। यह ZEE5 पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
12GB RAM के साथ ये फोन जल्द मचाएगा तबाही, दिग्गज मोबाइल को देगा टक्कर
ADVERTISEMENT