होम / ऑफ एयर जा रहा है The Great Indian Kapil Show? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच – Indianews

ऑफ एयर जा रहा है The Great Indian Kapil Show? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 17, 2024, 2:45 pm IST
ऑफ एयर जा रहा है The Great Indian Kapil Show? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच – Indianews

The Great Indian Kapil Show

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा की कॉमेडी शो का नया वर्जन “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” हर किसी का पसंदीदा बन गया है। इस शो में कपिल शर्मा अपनी पुरानी स्टार कास्ट के साथ दर्शकों को एंटरटेनमेंट भी प्रोवाइड कर रही है। वही कपिल शर्मा में अभी तक कई सितारे जोड़ चुके है। ऐसे में हर एक एपिसोड का फैंस इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि यह फैमिली एंटरटेनमेंट कॉमेडी शो है।

  • ऑफ एयर होगा शो
  • कृष्णा अभिषेक ने बताई सच्चाई
  • सीजन 2 की हो रही तैयारी

Alaya F ने फिल्मों में स्टार की फीस पर किया रिएक्ट, इस वजह से बताया खराब – Indianews

ऑफ एयर नहीं जा रहा द ग्रेट इंडियन कपिल शो

शो को लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये शो जल्दी ऑफ एयर जाने वाला है, लेकिन बता दे की द ग्रेट इंडियन कपिल शो की अब तक 7 एपिसोड को दिखाया गया है। वही शो के पहले सीजन का रैप अप कर दिया गया है, लेकिन शो ऑफ एयर नहीं जा रहा है। इस खबर पर कीकू शारदा के बाद अब कृष्णा अभिषेक ने भी अपनी सफाई पेश करते हुए बताया है कि शो को ऑफ एयर नहीं किया जा रहा है। कृष्णा अभिषेक ने बताया है कि टीम सीजन 2 की तैयारी में लगी हुई है। जिसको जल्दी के सामने लाया जाएगा।

कृष्ण ने कहा, “अरे बंद नहीं हो रहा हमारा शो, यह सिर्फ पहला सीजन खत्म हुआ है। हमारा कॉन्ट्रैक्ट था वह खत्म हो गया है सीजन 1 का शो के दूसरे सीज़न की तैयारी शुरू हो गई है। फैंस को जल्दी से देखने के लिए मिलेगा”

Karthik Aryan के रिश्तेदार की हुई मौत, इस कारण से गई जान – Indianews

दूसरे सीजन में नजर आएंगे हॉलीवुड सितारे

दूसरी सीजन की स्टोरी लाइन की बात करें तो कहा जा रहा है कि तकरीबन कपिल शो के अंदर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड सितारों को भी सपोर्ट किया जाएगा शो की दूसरे सीजन में हॉलीवुड सिंगर एड शीरन, बैडमिंटन प्लेयर सानिया मिर्जा और बॉलिवुड में से अनिल कपूर समेत कई बेहतरीन स्टार्स गेस्ट को देखा जाएगा।

Lok Sabha Election: ममता और अधीर सूत न कपास में उलझे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT