होम / Arjun Kapoor की बहन के घर पर आया सोशल मीडिया का दिल, Anshula Kapoor ने इस तरह सजाया घर – Indianews

Arjun Kapoor की बहन के घर पर आया सोशल मीडिया का दिल, Anshula Kapoor ने इस तरह सजाया घर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anshula Kapoor Home: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में अपने काम से अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। जब उन्होंने वजन बढ़ने, पीसीओडी और अन्य समस्याओं से जूझने के बारे में बात की तो उन्हें बहुत साहस मिला। वर्तमान में, अंशुला अपने जीवन में खुशहाली ला रही है और इसका बहुत सारा श्रेय उसके परिवार को जाता है। हाल ही में, अंशुला ने मुंबई में अपने खूबसूरत घर के दरवाजे खोले है।

  • इस तरह दिखता है अंंशुला का घर
  • ये खास चीज से सजाया घर
  • निजी जिंदगी में है खुश

देखें अंशुला कपूर का नया घर

अंशुला का घर उनके लड़कियों वाले व्यक्तित्व का प्रतिबिंब है। उसके घर में मधुर स्वर हैं जो शांतिपूर्ण और शांत वातावरण देते हैं। अंशुला ने अपने घर को न्यूनतम साज-सज्जा से दिलचस्प और अनोखा बना दिया। इतना ही नहीं, इस स्टार बहन के पास डीवीडी का भी बहुत बड़ा कलेक्शन है। ब्रुट इंडिया के साथ घरेलू दौरे में, अंशुला ने अपना सुंदर घर दिखाया।

अंशुला के घर में चेकर्ड मैट के साथ बेज रंग का फर्श है। उसके पास सफेद रंग का सबसे प्यारा सोफा और हल्के गुलाबी रंग की ऊँची पीठ वाली कुर्सियाँ थीं। शीर्ष पर चेरी उसकी प्यारी सफेद रंग की सेंटर टेबल थी। बड़ी खिड़कियाँ बालकनी का एक नाजुक दृश्य देती थीं और घर के पूरे माहौल को भी बढ़ाती थीं। Anshula Kapoor Home

इस तरह Anurag Kashyap ने की The Shameless के डायरेक्टर की मदद, किस्सा किया शेयर – Indianews

घर में बार भी है मौजूद Anshula Kapoor Home

इतना ही नहीं, बल्कि अंशुला के घर की एक और खासियत उनकी प्यारी गुलाबी बार है। इसके काउंटरटॉप में चारों ओर बेबी पिंक-टोन पैनल के साथ टेराज़ो टाइल्स हैं। इसके पीछे अंडाकार आकार की गुलाबी अलमारी घर को लड़कियों जैसा लुक देती है। अंशुला ने खुलासा किया कि उन्होंने यह टुकड़ा Pinterest पर देखा था और तब से वह इसे अपने घर के लिए चाहती थीं।

अर्जुन की बहन अंशुला के घर का एक कमरा पूरी तरह से सफेद है जिसमें काम की बैठकों के लिए एक सुंदर सोफा है। प्रभावशाली व्यक्ति ने कमरे को अपने कार्य स्थान और इंस्टाग्राम शूट में बदल दिया है। इसमें अंशुला और अर्जुन की डीवीडी का भी संग्रह है।

बिन नाम लिए Sharmin Segal को सपोर्ट करते दिखी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने किया रिएक्ट – Indianews

अंशुला कपूर की निजी जिंदगी 

अंशुला, जो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जीवन की झलकियाँ शेयर करना पसंद करती है, प्यार में पागल है और इसे छिपाने के मूड में नहीं है। इस जोड़े ने 2022 में डेटिंग शुरू की और अंशुला का परिवार इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है। अंशुला ने अपने प्रेमी रोहन के साथ गोवा छुट्टियों की झलकियाँ शेयर करके अपने रिश्ते की पुष्टि की। एक तस्वीर में, वह पूल के अंदर और अपने स्वादिष्ट नाश्ते के पैलेट को दिखाते हुए देखी गई थी। अगली तस्वीर में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं।

Delhi Heatwave: दिल्ली में कल मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, IMD ने किया दावा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अनुष्का शर्मा से लेकर सलमान खान तक, कितना कमाते हैं बॉलीवुड सितारों के बॉडीगार्ड
Weather Today Rain: दिल्ली-पंजाब सहित इन 26 राज्यों के लिए तेज बारिश का अलर्ट, आने वाले तीन दिनों तक जमकर बरसेंगे बदरा
Assam Flood: असम के बाढ़ की चपेट में आए इतने जानवर, 46 की मौत
कौन है ईशा अंबानी की खूबसूरत सास Swati Piramal? PM के साथ कर चुकी हैं काम
Hardik के रोने का नहीं पड़ा फर्क, ना दी टीम इंडिया को बधाई, आखिर क्यों चुप है Natasa Stankovic
Swami Vivekananda Death Anniversary: पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि, आज पुण्यतिथि पर जानें उनसे जुड़े ये 5 बड़े फैक्ट्स  
Hina Khan Cut Hair: कीमोथेरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल
ADVERTISEMENT