होम / हीरो को गोरा होना चाहिए…, Mithun Chakraborty ने बॉलीवुड पर साधा निशाना -IndiaNews

हीरो को गोरा होना चाहिए…, Mithun Chakraborty ने बॉलीवुड पर साधा निशाना -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 16, 2024, 12:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mithun Chakraborty: दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार बताया था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने हिरो को गोरा-चिट्टा देखना चाहती है। 2010 में अपने एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने साझा किया था कि उन्होंने और अमिताभ बच्चन ने “प्रवृत्ति को बदल दिया है”। उन्होंने यह भी कहा था कि इंडस्ट्री को अभिनेताओं के “पंजाबी बोलने” से कोई समस्या नहीं है।

  • अभिनेताओं के साथ व्यवहार पर मिथुन
  • मिथुन ने बॉलीवुड पर साधा निशाना
  • मिथुन चक्रवर्ती का करियर

हेयर स्टाइलिस्ट Maria के वायरल वीडियो पर भड़कीं kangana Ranaut, कही ये बात -IndiaNews

अभिनेताओं के साथ व्यवहार पर मिथुन

मिथुन ने कहा, “लोग बंगाली बोलना और दक्षिण भारतीय बोलने के बारे में बात करते हैं, लेकिन उन्हें पंजाबी बोलने वाले हिरो से कोई समस्या नहीं है। उस समय हिरो को गोरा होना चाहिए था। यही मेरी सबसे बड़ी समस्या थी। मुझे लगा कि मैं केवल खलनायक, शायद नाचने वाला खलनायक ही बन पाऊंगा। लेकिन अमिताभ और मैं इस प्रवृत्ति को बदलने में कामयाब रहे। अब लोग मुझे सेक्सी, सांवला बंगाली बाबू कहते हैं।”

दाढ़ी वाले लुक में नजर आए Salman Khan, Sikandar की शूटिंग से पहले शेयर की तस्वीर – IndiaNews

मिथुन चक्रवर्ती का करियर

अपने फैंस के प्यार से ‘मिथुन दा’ कहे जाने वाले अभिनेता ने 1976 में मृगया से फिल्मों में अपनी शुरुआत की। तब से, वे अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। संथाल विद्रोही का किरदार निभाने वाले मिथुन को अपनी पहली फिल्म में बेस्ट अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। बाद में, उन्होंने ताहादर कथा (1992) और स्वामी विवेकानंद (1998) में अपनी भूमिकाओं के लिए दो और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते।

मिथुन ने चार्टबस्टर डांस ट्रैक में अभिनय करके अपना नाम बनाया, जिसमें आई एम ए डिस्को डांसर (डिस्को डांसर), जिमी जिमी (डिस्को डांसर) और सुपर डांसर (डांस डांस) शामिल हैं। हाल ही में, उन्हें विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था।

फ्लाइट अटेंडेंट ने बताई Kiara Advani की सच्चाई, एक्ट्रेस के व्यवहार पर उठाया सवाल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT