होम / जिस घर में Sonakshi Sinha ने ज़हीर इकबाल संग रहने की खाई थी कसमें, अब बेचने को हुई मजबूर, जानें ये बड़ी वजह

जिस घर में Sonakshi Sinha ने ज़हीर इकबाल संग रहने की खाई थी कसमें, अब बेचने को हुई मजबूर, जानें ये बड़ी वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2024, 5:19 pm IST

Sonakshi Sinha House Selling Reason

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha House Selling Reason: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) तब से चर्चा में हैं, जब से मुंबई में उनके आलीशान घर की बिक्री की खबरें ऑनलाइन सामने आई हैं। बता दें कि बांद्रा पश्चिम में स्थित यह विशाल घर वही जगह है, जहां एक्ट्रेस ने 23 जून, 2024 को ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी की थी। सोनाक्षी सिन्हा का आलीशान अपार्टमेंट कथित तौर पर 25 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। हालांकि, सोनाक्षी ने इस चर्चा पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा के घर बेचने के पीछे की वजह सामने आई है।

क्यों बेच रही हैं अपनी शादी वाला घर सोनाक्षी सिन्हा

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा अपना अपार्टमेंट बेच रही हैं, क्योंकि उन्होंने अब एक नया घर खरीदा है। बता दें कि ज़हीर इकबाल, जिन्होंने 2019 में फिल्म ‘द नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, एक ऐसे परिवार से आते हैं जो कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय करता है। सोनाक्षी के एक करीबी सूत्र ने उनके घर बेचने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया और कहा, “सोनाक्षी ने ज़हीर द्वारा विकसित की जा रही एक बिल्डिंग में एक बड़ा अपार्टमेंट खरीदा है।”

इन्फ्लुएंसर Insha Ghai ने अपने पति Ankit Kalra के रहस्यमयी निधन से उठाया पर्दा, शेयर किया इमोशनल नोट – India News

सोनाक्षी का समुद्र के किनारे बना घर की इतनी करोड़ों में होगी बिक्री

एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा अपना घर बेच रही हैं और उन्होंने इस बारे में एक रियल एस्टेट एजेंट से संपर्क किया है। एजेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि ऑरेट बिल्डिंग, बांद्रा रिक्लेमेशन में समुद्र के किनारे बना आलीशान घर 25 करोड़ रुपये में बिकने के लिए तैयार है। 4200 वर्ग फीट का यह अपार्टमेंट पहले 4 BHK था, लेकिन सोनाक्षी ने इसे डेक के साथ एक विशाल 2 BHK में बदल दिया। अभिनेत्री का खूबसूरत अपार्टमेंट कई आधुनिक सुविधाओं और बेहतरीन फर्नीचर से सुसज्जित है।

क्या जेल जाएंगी ‘वड़ा पाव गर्ल’? Chandrika Gera Dixit के खिलाफ लगा ये बड़ा आरोप – India News

जब सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्होंने अपना घर क्यों खरीदा

पिछले साल दिवाली पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपने घर की एक झलक शेयर की थी और बताया कि उन्होंने अपना घर खरीदने का फैसला क्यों किया। अभिनेत्री ने बताया कि उनका अपार्टमेंट उनके लिए एक खास जगह है क्योंकि यह पहला घर था, जिसे उन्होंने खुद खरीदा था। सोनाक्षी ने कहा, “यह मेरे पिता (शत्रुघ्न सिन्हा) की वजह से था कि मैं अपना खुद का घर खरीदना चाहता था। वह पटना से मुंबई आने के बाद खरीदे गए पहले घर के बारे में बड़े प्यार से बात करते हैं, जो आज भी उनके पास है। यह बैंडस्टैंड (बांद्रा) में एक 1BHK अपार्टमेंट है। उनके लिए यह उनके महल जैसा है। उनका उत्साह देखकर, मैं हमेशा से अपना खुद का घर खरीदना चाहता था और यह एक खास एहसास है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT