होम / Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya के मेकर्स ने रिलीज के साथ दिया बड़ा सरप्राइज, Shahid-Kriti के अलावा ये एक्ट्रेस भी आई नजर

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya के मेकर्स ने रिलीज के साथ दिया बड़ा सरप्राइज, Shahid-Kriti के अलावा ये एक्ट्रेस भी आई नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2024, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor in Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को लेकर लगातार खबरों में बने हैं। बता दें कि फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आज यानी 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये पहली बार है जब शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी किसी फिल्म में नजर आई है। इस जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। साथ ही ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में शाहिद कपूर, कृति के प्यार में उलझते हुए नजर आ रहें हैं, जो मूवी में एक रोबोट बनी हुई हैं।

बता दें कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो हर कोई बस ये जानने के लिए बेकरार था कि एक इंसान और रोबोट की लव स्टोरी में क्या कुछ खास होगा, जिसका खुलासा आज थिएटर में हो गया है। लेकिन फिल्म की रिलीज के साथ मेकर्स ने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है। इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा एक और एक्ट्रेस नजर आईं है।

कृति सेनन-शाहिद की फिल्म में नजर आईं ये एक्ट्रेस

आपको बता दें कि फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के मेकर्स ने फिल्म में एक सरप्राइज छुपाकर रखा था, जिसका खुलासा जब फिल्म थिएटर में रिलीज हुई तब खुला। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी कैमियो करती हुई नजर आ रहीं हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद कपूर के साथ उनका एक छोटा सा रोल है। वो फिल्म में शाहिद कपूर की कलिग बनी हुई हैं। एक फैन ने भी फिल्म से जाह्नवी कपूर का लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya के मेकर्स ने रिलीज के साथ दिया बड़ा सरप्राइज, Shahid-Kriti के अलावा ये एक्ट्रेस भी आई नजर

तेरी बातों में उलझा जिया पहले दिन कमाएगी इतने करोड़

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में लगभग 44 हजार के करीब टिकट बिकी थी। दिनेश विजन के मैडॉक प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही लगभग 1 करोड़ की कमाई कर ली थी। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के क्रेज को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर 7 से 8 करोड़ तक का बिजनेस करेगी।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT