होम / मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई नई नवेली दुल्हन, पति Pulkit Samrat संग Kriti Kharbanda की तस्वीरें वायरल

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई नई नवेली दुल्हन, पति Pulkit Samrat संग Kriti Kharbanda की तस्वीरें वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 18, 2024, 9:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Photos: बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने 15 मार्च को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। इस कपल ने पंजाबी रीति-रिवाज से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना। वहीं 17 मार्च को पुलकित सम्राट अपनी दुल्हन को लेकर दिल्ली वाले घर पहुंचे। वहीं, अब सोमवार, 18 मार्च को इस कपल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें ये कपल कुछ लोगों के साथ पोज देता नजर आ रहा है।

पुलकित और कृति की नई तस्वीरें आईं सामने

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने Triptii Dimri संग सुनाई Bad Newz, फिल्म के पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का किया खुलासा

आपको बता दें कि शादी के बाद इस कपल की यह पहली तस्वीर हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कृति खरबंदा खूबसूरत फ्लावर प्रिंट साड़ी में नजर आ रहीं हैं। मांग में सिंदूर, हाथों पर मेहंदी, चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रहीं हैं। इसी के साथ पुलकित कुर्ता और धोती पहने नजर आ रहें हैं। एक्ट्रेस के हाथ में बड़ा-सा गिफ्ट भी नजर आ रहा है।

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

ससुराल में हुआ एक्ट्रेस का जोरदार स्वागत

यह भी पढ़ें: धंसा हुआ पेट, सिर से उड़े बाल, Randeep Hooda की ऐसी हालत देख लोगों के उड़े होश, एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

17 मार्च को शादी के बाद कृति खरबंदा का अपने ससुराल में जोरदार स्वागत हुआ था। नई बहू के आने की खुशी ने एक्टर के परिवार वालों ने बैंड बाजे से कृति का गृह प्रवेश करवाया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने भी खूब डांस किया था, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

पहली शादी से तलाक के बाद कृति से की दूसरी शादी

यह भी पढ़ें: ससुर शाम कौशल ने बहू Katrina Kaif के बारे में किया खुलासा, तारीफ में कही ये बात

कृति और पुलकित ने साल 2019 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और अब इस रिश्ते को पति-पत्नी के रूप में बदला। दोनों ने एक दूसरे के साथ वीरे की वेडिंग, पागलपंती और तैश फिल्म में काम किया। पुलकित की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2014 में सलमान खान (Salman Khan) की राखी बहन श्वेता रोहिरा (Shweta Rohira) से शादी की थी। हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों का तलाक हो गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT