होम / ससुर शाम कौशल ने बहू Katrina Kaif के बारे में किया खुलासा, तारीफ में कही ये बात

ससुर शाम कौशल ने बहू Katrina Kaif के बारे में किया खुलासा, तारीफ में कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 18, 2024, 6:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Father-in-Law Sham Kaushal Praises: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। यह जोड़ी अपनी मनमोहक बॉन्डिंग से अपने फैंस को भावुक करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। विक्की समय-समय पर कैटरीना के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खुल कर बात करते हैं और उनके प्यारे किस्से तुरंत हमारा दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर वही हुआ, जब विक्की ने कैटरीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ और किस्से शेयर किए। हालाँकि, यह विक्की के पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) का अपनी बहू के बारे में प्यारा खुलासा है, जिसने फिर से लोगों का दिल जीत लिया।

शाम कौशल ने अपनी बहू कैटरीना कैफ की तारीफ की

यह भी पढ़ें: Aryan Khan की स्टारडम में फैंसी कैरेक्टर के रोल में नजर आएंगे Bobby Deol, सामने आया ये अपडेट

आपको बता दें कि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बहू कैटरीना की तारीफ की। शाम ने कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी वीना को हमेशा एक बेटी की कमी खलती थी और उनकी इच्छा तब पूरी हुई जब कैटरीना उनके जीवन में आईं। शाम ने कहा, “वह पंजाबी में बोलने की कोशिश करती है और इसे अच्छी तरह से समझती है। अब हम बहुत सारी सब्जियां खाते हैं क्योंकि वह उनसे बहुत प्यार करती है। अब, जब लोग मुझसे पूछते हैं कि उन्हें मेरा परिचय कैसे देना चाहिए, तो मैं उन्हें बताता हूं। एक एक्शन निर्देशक के रूप में नहीं, बल्कि विक्की और सनी के पिता और कैटरीना कैफ के ससुर के रूप में।”

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ नया वीडियो, अंधेरी गली में घुड़सवारी करते दिखे Akshay-Tiger

विक्की कौशल ने भी कैटरीना के लिए कही ये बात

उसी इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा, “वह मुझसे कहीं अधिक शाकाहारी है। वह साधारण भोजन का आनंद लेती है। बहुत कम ही वह छोले भटूरे खाने जाती है, लेकिन मैं उसमें गोता लगाऊंगा। जब भी कैटरीना घर पर होती है तो मेरी मां खुश होती है क्योंकि, जैसा कि वह कहती है कि ‘मेरे पूरे जीवन में मैं इन लड़कों को टिंडे, बीन्स और तुरई खिलाने की कोशिश कर रहा हूं और अब मेरी एक बहू है जो हर दिन इन्हें खाती है।’ यह उसका मुख्य भोजन है। उसे पैनकेक बहुत पसंद हैं।”

यह भी पढ़ें: Shweta Bachchan की बर्थडे पार्टी में नजर आए नव्या नवेली नंदा के बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुवेर्दी, शादी की मिली मंजूरी!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
गुजरात में एटीएस और एनसीबी का बड़ा एक्शन, 230 करोड़ के ड्रग्स के साथ इतने लोगों को किया गिरफ्तार-Indianews
T20 World Cup: भारतीय टीम से कटा इस बड़े खिलाड़ी का पत्ता, यहां देखें संभावित सूची-Indianews
Vande Bharat Train: वंदे मेट्रो का ट्रायल रन जुलाई में, जानें कौन सा शहर सबसे पहले करेगा मेजबानी- indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी का आज कर्नाटक दौरा, बैक-टू-बैक रैलियों को करेंगे संबोधित-Indianews
Palestine Protest In US: यहूदी अरबपति जॉर्ज सोरोस का फिलिस्तीन समर्थक विरोध प्रदर्शन से कनेक्शन, रिपोर्ट में दावा 
ADVERTISEMENT