होम / तीसरे संडे भी नहीं रुकी फिल्म ‘मुंज्या’ की रफ़्तार, 100 करोड़ के पार जा पहुंची हैं फिल्म-IndiaNews

तीसरे संडे भी नहीं रुकी फिल्म ‘मुंज्या’ की रफ़्तार, 100 करोड़ के पार जा पहुंची हैं फिल्म-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 24, 2024, 3:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Munjya 17th Day Collection: हॉरर कॉमेडी का बेहतरीन मेल फिल्म ‘मुंज्या’ हर एक की ज़बान पर छाई हुई हैं। फिल्म की स्टोरी दर्शको के मनो को बेहद भाति नज़र आई। शरवरी वाघ और अभय वर्मा की जोड़ी को फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा हैं। जिसका सबूत हैं इस फिल्म की कमाई जो अबतक थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फिल्म जबसे रिलीज़ हुई हैं तब से लेकर आज तक इसे देखने के लिए दर्शको की भीड़ उमड़ी हुई हैं।

Munjya 17th Day Collection

मुँज्या को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता हुआ नज़र आ रहा है और इसी के साथ ‘मुंज्या’ ने रिलीज के तीसरे वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई रखी। तो चलिए आइये जानते हैं इस तीसरे संडे ‘मुंज्या’ ने अपने 17वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

तीसरे संडे कैसा रहा ‘मुंज्या’ का कलेक्शन?

बेहद ही कम प्रमोशन और छोटी स्टार कास्ट के साथ बनी फिल्म ‘मुंज्या’ ने जिस तरह का प्रदर्शन कर लोगो को शॉक्ड किया हैं वह तो वाकई काबलिये तारीफ़ हैं। क्योकि इसकी कहानी ही इतनी दमदार है कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में तेज़ी से अपना रुख किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वाकई एक सरप्राइज पैकेज जैसी साबित हुई। जिसके फलस्वरूप ‘मुंज्या’ को दर्शकों से इतना शानदार रिस्पॉन्स और प्यार मिला है कि इसने रिलीज के पहले हफ्ते में ही अपना बजट वसूल कर लिया था और अब ये जमकर अपना मुनाफा बटोरती नज़र आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

लेकिन, सबसे ज़्यादा हैरान करने वाली बात तो ये है कि रिलीज के तीसरे हफ्ते में पहुंचने के बावजूद भी ‘मुंज्या’ का क्रेज दर्शको के सिर से उतरता हुआ नज़र ही नहीं आ रहा हैं। जी हाँ….! फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने अबतक पूरे 4 करोड़ से भी ज़्यादा का खाता खोला हुआ हैं। इसके बाद इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 36.50 करोड़ का कलेक्शन किया जोकि लाजवाब था। जबकि दूसरे हफ्ते में ‘मुंज्या’ की कमाई 34.50 करोड़ रुपये रही है और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखा।

Sonakshi Sinha ने रिसेप्शन में पहनी स्पेशल रेड बनारसी साड़ी, जिसकी कीमत मात्र थी इतने रूपये, जानें डिटेल -IndiaNews

लेकिन वहीं अब अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में थर्ड फ्राइडे को जहां इसने 3.31 करोड़ बटोरे तो वहीं अपने 16वें दिन यानी तीसरे शनिवार को फिल्म ने 83.33 फीसदी की तेजी दिखाते हुए 5.80 करोड़ का कारोबार कर तेज़ी की दौड़ लगाई। तो वहीं अब ‘मुंज्या’ की रिलीज के तीसरे रविवार यानी 17वें दिन की कमाई के आकंड़े भी सामने आ चुके हैं।

पहले ही दिन धड़ल्ले से बिक गई सारी टिकटे, एडवांस बुकिंग में अबतक 2 लाख से ज्यादा कमाई कर चुकी हैं Kalki-IndiaNews

हाल ही में मैडॉक फिल्म्स द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक ‘मुंज्या’ ने अपनी रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे रविवार को 7.20 करोड़ का कुल कलेक्शन किया हैं और इसी के साथ ‘मुंज्या’ का 17 दिनों का कुल कारोबार सामने आया जो 103.00 करोड़ रुपये हैं जिसने सबको हैरानी में डाल दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hina Khan से पहले बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेसेस हो चुकी हैं ब्रेस्ट कैंसर का शिकार, एक ने 50 साल की उम्र में जीती जंग -IndiaNews
IND vs ENG: सेमीफाइनल में भारत से मिली करारी हार पर छलका इंग्लैड के कप्तान जोस बटलर का दर्द, जानें क्या कहा-IndiaNews
इन पौधों से बिजनेस में होगा नुकसान, घर में क्लेश और बढ़ेगा तनाव – IndiaNews
पांडवो के रूप में स्वम धरती पर उतरे थे ये देवता, जाने किसने किए थे क्या उद्धार–IndisNews
Palak Tiwari ने मानसून का आनंद लेते हुए तस्वीरें की शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Ibrahim Ali Khan ने दिया क्यूट रिएक्शन -IndiaNews
BS Yediyurappa: येदियुरप्पा याचिका लेकर पहुंचे कर्नाटक हाईकोर्ट, कहा- साजिश करने वालों को सिखाएंगे सबक-Indianews
युवकों की शैतानी पड़ी उनपर ही भारी….लोगो ने कर दी कुटाई-Indianews
ADVERTISEMENT