होम / जिसने मांगी थी Salman Khan से 5 करोड़ की फिरौती, अब हुआ उसका ये हाल, असली पहचान सामने आई तो उड़ गए होश

जिसने मांगी थी Salman Khan से 5 करोड़ की फिरौती, अब हुआ उसका ये हाल, असली पहचान सामने आई तो उड़ गए होश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 24, 2024, 3:35 pm IST
ADVERTISEMENT
जिसने मांगी थी Salman Khan से 5 करोड़ की फिरौती, अब हुआ उसका ये हाल, असली पहचान सामने आई तो उड़ गए होश

Salman Khan House Firing Case

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना से जुड़ी ताजा जानकारी में मुंबई पुलिस ने सुपरस्टार से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में बुधवार को जमशेदपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान शेख हुसैन शेख मौसिन (24) के रूप में हुई है, जो पेशे से सब्जी विक्रेता है।

सलमान खान से मांगी थी इतने करोड़ों की फिरोती

पीटीआई के अनुसार, “वरली पुलिस की एक टीम उससे पूछताछ कर रही है। उसे आगे की कार्रवाई के लिए मुंबई लाया जाएगा।” गौरतलब है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को पिछले हफ्ते लॉरेंस बिश्नोई के एक कथित गिरोह के सदस्य से व्हाट्सएप पर एक संदेश मिला था। संदेश में खूंखार गैंगस्टर के साथ अपने झगड़े को खत्म करने के लिए अभिनेता से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। संदेश में आगे कहा गया था कि अगर सलमान खान ने जबरन वसूली गई राशि का भुगतान नहीं किया, तो उनका वही हश्र होगा जो उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी का हुआ था, जिनकी उसी गिरोह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अभिषेक बच्चन के सामने शादी को लेकर ये क्या बोल गईं Nimrat Kaur, एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए ऐश्वर्या राय के फैंस – India News

शख्स ने मांगी माफी

जांच शुरू होने के तुरंत बाद, उसी अज्ञात प्रेषक ने पिछले संदेश के लिए माफ़ी मांगते हुए एक फ़ॉलो-अप संदेश भेजा। व्यक्ति ने स्पष्ट किया कि यह संदेश अभिनेता को गलती से भेजा गया था और इसका उद्देश्य उन्हें कोई वास्तविक नुकसान पहुंचाना नहीं था। हालांकि, पुलिस विभाग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए झारखंड में प्रेषक का पता लगाया। नतीजतन, अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम भेजी गई।

सलमान खान की बढ़ाऊ गई सुरक्षा

इस साल की शुरुआत में सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई राउंड फायरिंग की गई थी। घटना के बाद, मामले में शामिल कई अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, पिछले कुछ महीनों से सलमान खान को कुख्यात गिरोह से बार-बार जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं।

पाकिस्‍तानी मॉडल ने बिकिनी पहनकर किया शो में वॉक, मच गया बवाल, कराची तक कट्टरपंथी हो गए आगबबूला – India News

फिल्म की शूटिंग रखी जारी

वहीं, सलमान खान इन दिनों में एआर मुरुगादॉस की सिकंदर पर काम करने में व्यस्त हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के प्रबंधक ने खुलासा किया कि सुरक्षा कारणों को देखते हुए अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता के आसपास हमेशा सुरक्षा रहती है। हाल ही में अतिरिक्त 8 से 10 कर्मियों को जोड़ा गया है, और वे उनके आने से पहले जाँच करते हैं। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों में शेड्यूल में मामूली बदलाव किए गए हैं, लेकिन कोई खास बदलाव नहीं हुआ है। पहले उम्मीद थी कि शूटिंग नवंबर या दिसंबर तक पूरी हो जाएगी, लेकिन अब यह जनवरी तक पूरी हो जाएगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT