होम / Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला मौत का राज, सामने आई चौंकाने वाली बात

Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला मौत का राज, सामने आई चौंकाने वाली बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 12, 2024, 3:08 pm IST

Malaika Arora Father Anil Mehta Post-Mortem Report

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Father Anil Mehta Post-Mortem Report: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनका परिवार अपने पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) के निधन पर शोक मना रहा है, जिनका 11 सितंबर, 2024 को निधन हो गया था। बता दें कि 65 वर्षीय मेहता ने कथित तौर पर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, जहां वो अपनी पूर्व पत्नी जॉयस पॉलीकार्प के साथ रहते थे। यह बात सभी जानते हैं कि जब मलाइका सिर्फ 11 साल की थीं, तब अनिल और जॉयस अलग हो गए थे, लेकिन कुछ सालों बाद वो साथ रहने लगे।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत के एक दिन बाद पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले लिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि पोस्टमार्टम 11 सितंबर, 2024 की रात को करीब 8 बजे किया गया था। एक सूत्र ने खुलासा किया कि रिपोर्ट में बताया गया है कि अनिल की मौत का कारण कई चोटें थीं। हालांकि, अधिक जानकारी का इंतज़ार है।

पिता के अंतिम संस्कार के बाद Malaika Arora को संभालते नजर आए Arjun Kapoor, फूट-फूट कर रोती दिखीं अमृता अरोड़ा – India News

अनिल मेहता के पड़ोसी ने उनके परिवार संग उनके रिश्ते का किया खुलासा

अनिल मेहता ने कथित तौर पर 11 सितंबर, 2024 को सुबह करीब 9 बजे आत्महत्या कर ली और मुंबई पुलिस ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। दुर्भाग्य से, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनिल मेहता की एक पड़ोसी, जो 50 के दशक के मध्य में है, उन्होंने उनके परिवार के साथ उनके करीबी रिश्ते के बारे में बात की।

Malaika Arora ने अपने पिता के सुसाइड करने के बाद किया पहला पोस्ट, अनिल अरोड़ा के निधन पर दिया भावुक बयान – India News

पड़ोसी ने कहा, “मलाइका और अनिल अरोड़ा के बीच बहुत अच्छा रिश्ता था। वे अक्सर साथ में पार्टी करते थे। अरहान, जो मलाइका अरोड़ा का बेटा है, कुछ समय के लिए यहां रहता भी था। अनिल अरोड़ा छठी मंजिल पर रहता था। तलाक के बावजूद जॉयस के साथ उनके अच्छे रिश्ते थे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT