होम / सलीम की हेलेन से शादी के बाद पहली पत्नी सलमा का था ऐसा रिएक्शन, Arbaaz Khan ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा

सलीम की हेलेन से शादी के बाद पहली पत्नी सलमा का था ऐसा रिएक्शन, Arbaaz Khan ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 21, 2024, 6:22 pm IST

Arbaaz Khan on Salma Khan Reacted After Salim Khan Marriage To Helen

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan Shares How Mother Salma Khan Reacted After Salim Khan Marriage To Helen: बॉलीवुड के दिग्गज लेखक जोड़ी सलीम-जावेद की डॉक्यू-सीरीज़ प्राइम वीडियो पर शुरू हो गई है। एंग्री यंग मेन (Angry Young Man) के तीसरे एपिसोड में खान परिवार ने बताया कि कैसे सलीम खान (Salim Khan) ने उन्हें हेलेन (उनकी दूसरी पत्नी) के बारे में बताया और कैसे सलमा खान (Salma Khan) (उनकी पहली पत्नी) ने कभी भी अपने बच्चों को उनके खिलाफ कुछ भी गलत सोचने के लिए प्रेरित नहीं किया। अब इसी बीच अरबाज खान ने इस बारे में खुलासा किया है।

अरबाज खान ने अपने पिता की दोनों शादियों के बारे में किया खुलासा

आपको बता दें कि अरबाज खान ने बताया कि कैसे उनकी मां सलमा खान ने कभी भी हेलेन या सलीम के बारे में बुरा नहीं कहा। उन्होंने कहा, “मेरी मां ने हमें कभी भी हमारे पिता के खिलाफ कुछ भी सोचने या कहने के लिए प्रभावित नहीं किया। उनकी अपनी परेशानियां थीं, लेकिन उन्होंने हमें कभी यह सोचने के लिए प्रभावित नहीं किया कि ‘तुम्हारे पिता ऐसे हैं’ या ‘वह ऐसा करते हैं।’ कभी नहीं।”

अब Kalki 2898 AD इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देखें प्रभास-दीपिका की फिल्म  – India News

अरबाज ने बताया कि सभी बच्चे हेलेन को ‘आंटी’ कहकर बुलाते हैं क्योंकि जब वो पहली बार उनके जीवन में आई थी, तब से वो उन्हें यही बुलाते आ रहें हैं। हालांकि, हम उन्हें एक मां की तरह मानते हैं, हम उन्हें हेलेन आंटी कहते हैं। वो हमारे जीवन का हिस्सा हैं।” अरबाज ने आगे कहा कि बच्चों से ज़्यादा, यह सलमा खान हैं जो सुनिश्चित करती हैं कि हेलेन हर चीज़ का हिस्सा हो।

जब सलीम ने हेलेन के बारे में अपने परिवार को बताया

बता दें कि सलीम खान ने 1964 में सुशिका चरक (सलमा खान) से शादी की और उनके चार बच्चे हैं- तीन बेटे सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान और एक बेटी, अलवीरा। इसके बाद सलीम ने 1981 में हेलेन एन रिचर्डसन से शादी की और दोनों ने अर्पिता नाम की एक बच्ची को गोद लिया। इसी डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ में सलीम खान ने उस समय को भी याद किया, जब उन्होंने पहली बार अपने परिवार को हेलेन के बारे में बताया था।

सलीम खान ने खुलासा किया, “मैंने सभी बच्चों को बैठाया और उनके साथ इस पर चर्चा की। मैंने उनसे कहा, ‘अभी तुम इसे नहीं समझ पाओगे, लेकिन जब तुम बड़े हो जाओगे तो समझ जाओगे। मैं हेलेन आंटी से प्यार करता हूं और मैं जानता हूं कि तुम उनसे उतना प्यार नहीं कर सकते जितना तुम अपनी मां से करते हो, लेकिन मैं उनके लिए भी उतना ही सम्मान चाहता हूं।”

1 सेंकेंड के वीडियो में प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने किया ऐसा इशारा, सोशल मीडिया पर मच गई खलबली  – India News

इस तरह हुई थी सलीम और हेलेन की पहली मुलाकात

सलीम और हेलेन पहली बार कबाली खान के सेट पर मिले थे, जहां सलीम खलनायक थे और हेलेन नायिका की भूमिका में थीं। हालांकि, सेट पर दोनों के बीच कभी कोई बातचीत नहीं हुई। अमिताभ बच्चन की डॉन के सेट पर वो फिर से मिले तो उनके बीच शब्दों का आदान-प्रदान शुरू हो गया, फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT