होम / 'फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन होने की वजह..' अंबानी की शादी में Mark Zuckerberg का हुआ भारी नुकसान

'फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन होने की वजह..' अंबानी की शादी में Mark Zuckerberg का हुआ भारी नुकसान

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mark Zuckerberg, दिल्ली: अंबानी परिवार ने उस समय सभी को चौंका दिया जब वे अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले का जश्न मनाने के लिए अपनी प्यारी राधिका मर्चेंट के साथ एक छत के नीचे जमा हुए। इस फंक्शन में पूरे बॉलीवुड के साथ-साथ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी, प्रिसिला चान, बिल गेट्स और कई हॉलीवुड की नामी हस्तिया शामिल हुई थी। ग्लोबल पॉप आइकन, रिहाना ने अम्बानियों की कॉकटेल रात में भी प्रदर्शन किया जिससे वो शाम और शानदार हो गई। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने शादी से पहले की इस दावत को भारत के सबसे भव्य समारोह के इतिहास में यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

ये भी पढ़े-सऊदी अरब ग्रां प्री में पति के साथ रोमांटिक पल बिताती दिखीं Nayanthara, शेयर की तस्वीर

प्री-वेंडिग में मार्क जुकरबर्ग की पत्नी ने खोया पेंडेंट

सोशल मीडिया पर शाझा की गई एक पोस्ट में एक यूजर ने साझा किया कि उसका एक दोस्त इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करता था और अंबानी भोज की देखरेख करता था। दोस्त ने खुलासा किया कि चल रहे उत्सव के बीच, मार्क जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चान ने अपना पेंडेंट खो दिया। इससे शादी से पहले की पार्टी में भारी अफरा-तफरी मच गई और जुकरबर्ग अपनी पत्नी समेत सभी मेहमानों ने साढ़े तीन घंटे तक पेंडेंट की तलाश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।खबरों की माने तो प्रिसिला को पेंडेंट वापस मिला या नहीं, लेकिन यह घटना काफी अराजक थी। पेंडेंट की खोज में बिताए गए 3.5 घंटे उल्लेख के लायक थे।

Mark Zuckerberg
Mark Zuckerberg

ये भी पढ़े-Shoaib Malik की तीसरी पत्नी Sana Javed ने शेयर की प्यारभरी तस्वीर, नेटिजन्स ने लिखी ये बात

नेटिज़ेंस का मज़ाकिया अंदाज़ में किए कमेंट

जैसे ही Redditor ने प्लेटफ़ॉर्म पर घटना का खुलासा किया, नेटिज़न्स ने उस पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए पोर्टल का सहारा लिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेट करते हुए लिखा की यह पेंडेंट घटना 5 मार्च, 2024 को फेसबुक और इंस्टाग्राम के डाउन होने का मेन कारण है। वहीं दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा की कि एक अतिथि अपने आभूषण खो रही थी, जबकि कुछ भोजन के बारे में शिकायत कर रहे थे और कई लोग अपनी अलमारी की पसंद के बारे में चिंतित थे; अंबानी भोज किसी भी अन्य भारतीय शादी की तरह ही है; ओह, क्षमा करें, विवाह पूर्व!

Mark Zuckerberg
Mark Zuckerberg

ये भी पढ़े-Miss World 2024 को लेकर हुई भविष्यवाणी, इन प्रतियोगिता को बताया सबसे आगे

मार्क जुकरबर्ग की एनिमल प्रिंट शर्ट

मार्क जुकरबर्ग हमेशा कैजुअल कपड़े पहनने के लिए जाने जाते हैं, क्योंकि उन्हें हमेशा कार्गो शॉर्ट्स के साथ ग्रे टी शर्ट पहने देखा जाता है। इसलिए, जब सीईओ ने फंकी एनिमल प्रिंट वाली एक स्पेशल बेज रंग की शर्ट पहनी और इसे सफेद पतलून के साथ जोड़ा, तो उनका लुक कुछ ही समय में वायरल हो गया। मार्क जुकरबर्ग का ये नया अवतार सभी को पसंद आया।

ये भी पढ़े-‘छपरी आंटी…रियल अपरिचीत…’ जानें क्यों अचानक ट्रोलर्स के निशाने पर आई Ankita Lokhande

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT