होम / Miss World 2024 को लेकर हुई भविष्यवाणी, इन प्रतियोगिता को बताया सबसे आगे

Miss World 2024 को लेकर हुई भविष्यवाणी, इन प्रतियोगिता को बताया सबसे आगे

Simran Singh • LAST UPDATED : March 9, 2024, 9:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Miss World 2024, दिल्ली: आने वाले मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता पर वैश्विक सुर्खियों के चमकने के साथ, उत्साही सभी के बीच बढ़ता जा रहा है। यह प्रतियोगिता सुंदरता के प्रतीक के रूप में खड़ी है, जो बुद्धि, सामाजिक जिम्मेदारी और वकालत पर जोर देती है। 1951 में स्थापित, मिस वर्ल्ड दुनिया भर में महिलाओं के लिए एक मंच के रूप में विकसित हुई है, जो वैश्विक स्तर पर सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा देते हुए, उनके दिल के करीब के मुद्दों को चुनता है। सुंदरता, अनुग्रह और सार के साथ, MEGA ने अपनी 10 भविष्यवाणियों का खुलासा किया।

कैमिला पिनज़ोन, कोलंबिया

शानदार ज्ञान और शांति के प्रति आने काम को लेकर, कैमिला पिनज़ोन बुद्धि और करुणा का प्रतीक हैं। उनकी क्षमता और अंतरराष्ट्रीय रियल एस्टेट परियोजनाओं के प्रति समर्पण सद्भाव और प्रगति के वैश्विक राजदूत के रूप में उनकी क्षमता को सभी के सामने दिखाता है।

क्रिस्टीना पिस्ज़कोवा, चेक रिपब्लिक

शिक्षा के माध्यम से सतत विकास की कट्टर समर्थक करने वाली क्रिस्टीना पिस्ज़कोवा मंच पर पर्यावरण चेतना और शैक्षिक सशक्तिकरण का एक ताज़ा मिश्रण लाती हैं। हरित, उज्जवल भविष्य के लिए उनका नजरीये को मिस वर्ल्ड के अंदाज से गहराई से मेल खाता है।

पाउला पेरेज़, स्पेन

मेडिकल डिग्री और सामाजिक उत्थान के जुनून से लैस, पाउला पेरेज़ गर्मजोशी और सहानुभूति दिखाती हैं। चिकित्सा एक्सपट को सामाजिक वकालत के साथ मिलाने की उनकी आकांक्षाएं दुनिया पर छाप छोड़ने का वादा करती हैं।

ये भी पढ़े: Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पीड़ित ने नए वीडियो में बताई आप बीती

ग्वेन्डोलिन फोरनिओल, फिलीपींस Miss World 2024

शिक्षा के प्रति ग्वेन्डोलिन फोरनिओल का समर्पण और एक गायिका और मॉडल के रूप में उनकी प्रतिभा फिलिपिनो लचीलेपन और कुछ अलग करने की भावना को दिखती है। सभी के लिए समान शिक्षा की उनकी खोज ज्ञान की शक्ति का उदाहरण है।

जेसिका गैगन, इंग्लैंड

मिस इंग्लैंड जीतने वाली पहली रेडहेड होने के नाते, एक एयरोस्पेस इंजीनियर और एसटीईएम एंबेसडर के रूप में जेसिका गैगन की क्षमता रूढ़िवादिता को चुनौती देती है और भविष्य की पीढ़ियों को प्रेरित करती है। उनकी यात्रा सुंदरता और दिमाग के संगम का प्रतीक है।

फेथ टोरेस, जिब्राल्टर Miss World 2024

परोपकार के लिए हृदय से बायोमेडिकल विज्ञान स्नातक, फेथ टोरेस वैज्ञानिक जांच और मानवतावाद के मिश्रण का प्रतीक हैं। संगीत और वकालत के प्रति उनका जुनून बदलाव लाने के उनके बहुमुखी दृष्टिकोण को रेखांकित करता है।

ये भी पढ़े: Paneer या Tofu डाइट में किसे करें शामिल, जानिए…

थारिना बोट्स, थाईलैंड

पेजेंट्री की दुनिया से आई वाणिज्य और अर्थशास्त्र में डिग्री के साथ, थारिना बोट्स मिस वर्ल्ड मंच पर अनुभव और विशेषज्ञता का खजाना लेकर आती हैं। उनकी यात्रा लचीलेपन, महत्वाकांक्षा और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

प्रियंका रानी जोशी, नेपाल

पत्रकारिता में डिग्री लेने वाली एक बहुमुखी प्रतिभा वाली प्रियंका रानी जोशी उद्यम के लिए एक रोशनी के रूप में चमकती हैं। मानवतावादी राजदूत बनने की उनकी आकांक्षाएं सेवा और करुणा के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती हैं।

ऑड्रे वैनेसा, इंडोनेशिया Miss World 2024

गैर-सरकारी संगठन, रीफॉर्मर्स के संस्थापक, ऑड्रे वैनेसा पर्यावरण प्रबंधन और सामुदायिक सशक्तिकरण का प्रतीक हैं। मूंगा चट्टानों को बचाने और पारंपरिक मछुआरों के उत्थान के उनके प्रयास स्थिरता और सामाजिक न्याय के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हैं।

अचे अब्राहम, त्रिनिदाद और टोबैगो

मॉडलिंग से लेकर सोशल मीडिया को संभालने, अचे अब्राहम का गतिशील करियर उनका काम और महत्वाकांक्षा को दर्शाता है। मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता और युवा सशक्तिकरण के लिए उनकी वकालत सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा देने के प्रति उनके समर्पण को उजागर करती है। Miss World 2024

जैसे ही मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता की उलटी गिनती शुरू होती है, इन असाधारण महिलाओं के लिए दिलों को लुभाने, धारणाओं को चुनौती देने और उद्देश्य के साथ सुंदरता को फिर से परिभाषित करने के लिए मंच तैयार हो जाता है। प्रेरणा और आशा की भूखी दुनिया में, मिस वर्ल्ड मंच पर सभी को नई रोशनी दिखाती है।

ये भी पढ़े: PM Modi आज असम में हजारों करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन, अरुणाचल को भी देंगे नए सुरंग की…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT