होम / Wild Wild Punjab की रिलीज डेट आई सामने, इस तारीख को होगा फिल्म का प्रीमियर – IndiaNews

Wild Wild Punjab की रिलीज डेट आई सामने, इस तारीख को होगा फिल्म का प्रीमियर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 1:36 pm IST
Wild Wild Punjab की रिलीज डेट आई सामने, इस तारीख को होगा फिल्म का प्रीमियर – IndiaNews

Wild Wild Punjab

India News (इंडिया न्यूज़), Wild Wild Punjab: फिल्म मेकर लव रंजन ने दोस्ती पर आधारित कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है, जैसे कि उनके डायरेक्शन में बनी फिल्में प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और भी बहुत कुछ। अब वह एक और ऐसी ही कहानी लेकर वापस आए हैं, क्योंकि वह वाइल्ड वाइल्ड पंजाब का निर्माण कर रहे हैं, जो दोस्तों के एक समूह और उनके ‘ब्रेक-अप ट्रिप’ के बारे में है। वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, सनी सिंह, पत्रलेखा और अन्य जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म का डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर अब 10 जुलाई को घोषित किया गया है।

  • वाइल्ड वाइल्ड पंजाब की रिलीज डेट आई सामने
  • ये सितारें फिस्म में होगे शामिल

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब की रिलीज डेट हुई अनाउंस

आज यानी 19 जून को, स्ट्रीमिंग सेवा नेटफ्लिक्स ने आने वाली फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब की रिलीज की तारीख 10 जुलाई, 2024 बताई। ओटीटी प्लेटफॉर्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें अभिनेता वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, सनी सिंह और जस्सी गिल एक कार में बैठे हुए अपनी यात्रा का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कैप्शन में लिखा था, “चार दोस्त, एक लंबा सफ़र, और एक्स को ‘आई एम ओवर यू’ बोलने की कोशिश! वाइल्ड वाइल्ड राइड के लिए खुद को तैयार रखें। 10 जुलाई को #WildWildPunjab देखें, सिर्फ़ Netflix पर!” Wild Wild Punjab

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Shenaz ने इश्क विश्क के सेट पर Amrita Rao के साथ रिश्ते को किया याद, शाहिद के लिए कही ये बात -IndiaNews

फैंस ने कियाा कमेंट

फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपना उत्साह दिखाया। एक व्यक्ति ने कहा, “अद्भुत होने वाला है!” जबकि दूसरे ने तारीफ करते हुए कहा, “पोस्टर बहुत पसंद आया!” कई अन्य ने लाल दिल और आग वाले इमोजी बनाए।

Rohit Suresh को Anushka-Virat के रिश्ते से है प्यार, आठवीं क्लास में हुआ था पहला ब्रेकअप – IndiaNews

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब के बारे में अधिक जानकारी

यह फ़िल्म दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती एक कॉमिक कैपर होगी। उनमें से एक का ब्रेकअप हो जाता है और बाकी लोग उसे शांत करने में मदद करने के लिए पंजाब भर में घूमने का फैसला करते हैं। यह फ़िल्म हास्य, ब्रोमेंस और ढेर सारे पागलपन से भरी होगी। वाइल्ड वाइल्ड पंजाब के कलाकारों में वरुण शर्मा, सनी सिंह, मनजोत सिंह, जस्सी गिल, पत्रलेखा और इशिता राज शामिल हैं। गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, वाइल्ड वाइल्ड पंजाब एक लव फिल्म्स प्रोडक्शन है।

इसका डायरेक्शन सिमरप्रीत सिंह ने किया है और इसका निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है। कहानी का श्रेय लव रंजन को दिया गया है, जबकि पटकथा और संवाद हरमन वडाला और संदीप जैन ने लिखे हैं। 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर आने वाली इस फिल्म के लिए अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें।

Chiranjeevi के दामाद का हुआ निधन, 2011 में बेटी से हुआ था तलाक – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT