होम / ‘रिवॉल्वर नीचे गिर गई और…’ कैसे चली Govinda पर गोली, सामने आया एक्टर का हेल्थ अपेडट

‘रिवॉल्वर नीचे गिर गई और…’ कैसे चली Govinda पर गोली, सामने आया एक्टर का हेल्थ अपेडट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2024, 2:41 pm IST
‘रिवॉल्वर नीचे गिर गई और…’ कैसे चली Govinda पर गोली, सामने आया एक्टर का हेल्थ अपेडट

Govinda Health Update

India News (इंडिया न्यूज़), Govinda Health Update: मंगलवार की सुबह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) को अचानक गोली लग गई, जिससे वो चौंक गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इस दिग्गज अभिनेता के चिंतित चाहने वाले अस्पताल पहुंच रहे हैं, वहीं गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने खुलासा किया कि गोविंदा का ऑपरेशन हुआ है और अब वो ठीक हो रहें हैं।

गोविंदा के भाई ने बताई एक्टर की तबीयत

आपको बता दें कि आज यानी 1 अक्टूबर को गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बाहर खड़े मीडिया से भी बात की और बताया कि अभिनेता से नेता बने गोविंदा की हालत में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा, “जब हम लोग आए तो उस वक्त उन्हें दिखाया, ऑपरेशन किया। मुझे ऐसा लगता है ठीक हो जाएं तो आज शाम को ही वो घर चले जाएं।”

Adnaan Shaikh ने अपनी नई दुल्हन की फोटो लीक करने के आरोप में बहन को सरेआम मारा थप्पड़, भाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR – India News

इसके आगे भाई कीर्ति कुमार ने स्पष्ट किया कि गोविंदा के पैर के अंगूठे में चोट तब लगी जब वो जाने से पहले रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि रिवॉल्वर नीचे गिर गई और गोली गलती से चल गई। पैर के अंगूठे और जांघ के आसपास की उलझन के बारे में पूछे जाने पर कीर्ति ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कहां चोट लगी है। महत्वपूर्ण बात यह है कि वो सुधार कर रहें हैं ईश्वर की कृपा से। उन्होंने अपने फैंस और मीडिया के प्रति आभार व्यक्त किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

काफी समय से है गोविंदा के पास लाइसेंस रिवॉल्वर

इसके अलावा गोविंदा के भतीजे विजय आनंद ने भी बताया कि अभिनेता अब बेहतर हैं। उन्होंने आगे बताया कि वो आईसीयू में हैं और काफी बेहतर हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेता के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर काफी समय से है। बता दें कि घटना के ठीक बाद 60 वर्षीय अभिनेता के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि अभिनेता कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि, उनके हाथ से रिवॉल्वर गिर गई और गलती से गोली चल गई।

IMDb की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट में Kusha Kapila का नाम शामिल, जानें शाहरुख-करीना-दीपिका ने कौन सा स्थान किया हासिल – India News

घटना के समय गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा कोलकाता में थीं, जबकि उनकी बेटी टीना जो पूरे समय अपने पिता के साथ थीं, उन्हें अस्पताल से निकलते हुए देखा गया। हालांकि, वो अपनी कार में कैद होने के दौरान मीडिया से बचती रहीं। कश्मीरा शाह और राजू खेर सहित अभिनेता के कई करीबी दोस्त और रिश्तेदार उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT