होम / ईद पर Salman Khan के घर के पास मौजूद थे शूटर, लिया था रैंट पर फ्लैट -Indianews

ईद पर Salman Khan के घर के पास मौजूद थे शूटर, लिया था रैंट पर फ्लैट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 16, 2024, 8:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Firing Case: रविवार, अप्रैल 14, 2024 की सुबह बांद्रा में सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने गोलियां चलाईं। इस मामले में दो संदिग्धों को मुंबई से भागने के बाद गुजरात के भुज जिले में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde), सलमान खान से मिलने उनके घर पर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने सलमान खान और उनके परिवार को उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया और यह भी कहा कि उनके घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब, एएनआई के एक अपडेट के अनुसार, क्राइम ब्रांच ने आगे की जांच की है और शूटरों और गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी दी है।

ईद पर सलमान खान के घर के पास मौजूद थे शूटर

एएनआई के मुताबिक, मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सलमान खान फायरिंग मामले में नई डिटेल जारी की है। हमले में इस्तेमाल की गई बाइक घटना से ठीक दो दिन पहले 2 अप्रैल, 2024 को खरीदी गई थी। हमलावरों में से एक की पहचान सागर पाल के रूप में की गई है और जांचकर्ताओं को संदेह है कि दोनों व्यक्ति ईद पर खान के आवास के पास भी मौजूद हो सकते हैं। पुलिस ने हमलावरों के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जिससे पता चलता है कि वो इन उपकरणों के माध्यम से किसी के साथ लगातार संपर्क में थे।

Salman Khan ही होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT 3, फैंस ने फायरिंग मामले की चिंताओं के बीच सुरक्षा बढ़ाने की मांग -Indianews – India News

रजिस्ट्रेशन नंबर ट्रेस कर बाइक मालिक का पता चला कि सागर पाल पहले दो साल तक हरियाणा में काम कर चुका है। अधिकारियों ने यह भी पुष्टि की कि आग्नेयास्त्र मुंबई के भीतर ही प्राप्त किए गए थे और दोनों हमलावरों ने ग्यारह महीने के लिए औपचारिक समझौते के साथ पनवेल में एक फ्लैट किराए पर लिया था। जांच जारी है और आगे के अपडेट की उम्मीद है।

मुंबई की किला कोर्ट में पेश हुए आरोपी

16 अप्रैल को सलमान खान फायरिंग केस के दो आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया था। साइट से आधिकारिक अपडेट और वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किया गया था। वीडियो में दोनों आरोपी पेशी के बाद कोर्ट परिसर से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

Salman Khan और उनके पिता से मिलने घर पहुंचे CM Eknath Shinde, परिवार को सुरक्षा का दिया आश्वासन -Indianews – India News

पुलिस ने आरोपी को नौ दिन की हिरासत में लिया

इसके अलावा, आरोपी के अदालत में पेश होने के बाद, मुंबई पुलिस द्वारा एक आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) लखमी गौतम ने पिछले कुछ दिनों में हुई घटनाओं की श्रृंखला को संबोधित किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि माननीय अदालत ने आरोपी को नौ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.