होम / Salman Khan और उनके पिता से मिलने घर पहुंचे CM Eknath Shinde, परिवार को सुरक्षा का दिया आश्वासन -Indianews

Salman Khan और उनके पिता से मिलने घर पहुंचे CM Eknath Shinde, परिवार को सुरक्षा का दिया आश्वासन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 16, 2024, 7:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maharashtra CM Eknath Shinde visits Salman Khan Bandra House: रविवार सुबह (14 अप्रैल, 2024) को मुंबई में सलमान खान (Salman Khan) के घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलियां चलीं। सौभाग्य से, सलमान और उनका परिवार सुरक्षित और स्वस्थ हैं, जबकि घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। ताजा जानकारी के अनुसार, मामले के दो आरोपियों को मुंबई से भागने के बाद गुजरात के भुज जिले में गिरफ्तार किया गया। दोनों को आज सुबह मुंबई लाए जाने के बाद मुंबई की किला अदालत में पेश किया गया और वे 25 अप्रैल तक हिरासत में रहेंगे। अब इसी बीच सलमान खान से मिलने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) उनके घर पहुंचे हैं।

सलमान खान से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इस भयावह घटना के बाद सलमान खान से मिलने बांद्रा स्थित उनके घर पर पहुंचे। सीएम शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की, एक्टर के साथ गर्मजोशी से गले मिले और सलमान के साथ बातचीत के लिए बैठ गए। अपनी यात्रा के दौरान, मुख्यमंत्री ने सलमान खान और उनके परिवार को उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया और कहा कि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Salman Khan ही होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT 3, फैंस ने फायरिंग मामले की चिंताओं के बीच सुरक्षा बढ़ाने की मांग -Indianews – India News

एएनआई के अनुसार, उन्होंने कहा, “मैंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनके साथ है। मैंने पुलिस टीम को इस पर तत्काल कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया और उसी रास्ते में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह महाराष्ट्र है, यहां कोई गिरोह नहीं बचा है। हम सभी गिरोहों और को उखाड़ फेंकेंगे। यहां गुंडागर्दी जारी नहीं रहने दी जाएगी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

Priyanka Chopra ने मालती की क्यूट फोटो की शेयर, सनी डे आउट का आनंद लेती दिखी बेटी -Indianews – India News

परिवार से मिलकर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “मैंने पुलिस आयुक्त को सलमान खान और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने का भी निर्देश दिया है। अपने लोगों की देखभाल करना हमारा कर्तव्य है। पिछली सरकार में क्या हुआ, मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन हम उन सभी गिरोहों और को उखाड़ फेंकेंगे जो राज्य के किसी भी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।” बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर सलीम खान से भी मुलाकात की। उनके साथ पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी, विधायक जीशान सिद्दीकी और युवा सेना के राहुल कनाल भी मौजूद थे।

अपनी फोटो को AI वीडियो में देख शॉक हुए Amitabh Bachchan, शेयर कर बताई ये बात -Indianews – India News

सलमान खान की फायरिंग केस के आरोपियों को कोर्ट में किया पेश

सलमान खान फायरिंग मामले के दो आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को हाल ही में मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया था। आधिकारिक अपडेट और वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किया गया था। वीडियो में दोनों आरोपी पेशी के बाद कोर्ट परिसर से बाहर निकलते दिख रहें हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
Ventilated Seat Cover: वेंटिलेटेड सीट के क्या फायदे और गर्मियों में कैसे मिलता है इससे आराम, जानें पूरी जानकारी- Indianews
Twin Wonder 2024: केरल के कलाडी में 150 जुड़वां बच्चों ने मनाया एक साथ जश्न, वीडियो वायरल- Indianews
Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews
Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
ADVERTISEMENT