होम / दिल्ली में आई बाढ़ के कारण जाह्नवी कपूर की फिल्म की टली शूटिंग

दिल्ली में आई बाढ़ के कारण जाह्नवी कपूर की फिल्म की टली शूटिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 15, 2023, 11:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Delhi Shooting Postpones: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द अपनी आगामी फिल्म उलझ की शूटिंग दिल्ली में शुरू करने वाली थी। हालांकि, दिल्ली में आए बाढ़ के कारण उन्होंने अब इसे टालने का निर्णय लिया है। दिल्ली में फिलहाल जलभराव और बाढ़ के कारण स्थिति बदतर है। इसके पीछे बारिश और यमुना से आने वाला पानी शामिल है।

जाह्नवी कपूर दिल्ली में इस फिल्म की करने वाली थी शूटिंग 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म उलझ की शूटिंग दिल्ली में शुरू करने वाली थी। शुरुआत में यह प्लान बना था कि कास्ट और क्रू 10 जुलाई से दिल्ली में मौजूद होगा और अगले 15 दिनों तक यहां पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। पूरी टीम 10 जुलाई को दिल्ली पहुंचने वाली थी।हालांकि, प्लान में बदलाव करना पड़ा क्योंकि कुछ ही दिनों में परिस्थिति पूरी तरह से बदल गई है।

दिल्ली में इन जगहों पर होने वाली थी शूटिंग

भारी वर्षा और बाढ़ के पानी के कारण दिल्ली डूब गई है। इस फिल्म की शूटिंग कई महत्वपूर्ण जगह पर होनी थी। इसमें पुरानी दिल्ली, लाल किला, कुतुब मीनार, लाजपत नगर मार्केट और दक्षिणी दिल्ली के कई दर्शनीय स्थल शामिल थे लेकिन वर्तमान परिस्थिति देखते हुए टीम के मेंबरों ने इसे पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है। निर्माताओं ने अब अगस्त के मध्य में दोबारा से इन्हीं जगह पर शूटिंग करने का मन बनाया है।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर जल्द फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। वहीं, इस फिल्म में वरुण धवन की भी अहम भूमिका है। दोनों इन दिनों इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का गाना भी रिलीज किया गया था।

 

Read Also: बॉलीवुड के बाद राजनीति में कदम रखने जा रहे अभिषेक बच्चन, उत्तर प्रदेश में लड़ेंगे चुनाव (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kota: बिहार के JEE उम्मीदवार की कोटा में आत्महत्या से मौत, इस साल की यह 13वीं घटना
ऐसे कामो को करने से बचकर ही रहते हैं सफल लोग, अगर आप में भी हैं ये 5 आदतें तो आज ही से कर दें बंद!
अब अपने सफेद बालों को करें बाय-बाय, बस इन 5 नेचुरल तरीकों को अपनाकर कर लें काले-घने और शाइनी हेयर
राधा रानी को लेकर विवादों में उलझें संत प्रेमानंद महाराज, दोनो किडनी है खराब; जानें क्या है महाराज के जीवन का असली परिचय
दिमाग को खा जाता है Brain Eating Amoeba, जानें क्या है बच्चों की जान लेने वाला ये संक्रमण?
Team India Victory Parade: रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, वीडियो वायरल
आखिर क्या हैं ये ‘माइक्रो चीटिंग’? कही आपका पार्टनर भी तो नहीं कर रहा आपके संग ये….
ADVERTISEMENT