होम / SS Rajamouli-Mahesh Babu की 1000 करोड़ की फिल्म की कहानी हुई लीक – IndiaNews

SS Rajamouli-Mahesh Babu की 1000 करोड़ की फिल्म की कहानी हुई लीक – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), SS Rajamouli-Mahesh Babu: साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली जब भी कोई फिल्म डायरेक्ट करते हैं, तो फैंस उसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिल्ममेकर जल्द ही सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म ‘SSMB29’ डायरेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन वर्क की वजह से इसकी शूटिंग शुरू होने में देरी हो रही है। हालांकि एसएस राजामौली और उनकी टीम ने फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। अब मेकर्स शूटिंग के लिए बेस्ट लोकेशन की तलाश में जुटे हैं।

इस फिल्म के जरिए एसएस राजामौली और महेश बाबू पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। इस बीच फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही यह पता चल गया है कि फिल्ममेकर को अपनी अगली फिल्म का आइडिया कहां से मिला है और यह किस पर आधारित होने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक राजामौली और उनकी टीम ने दो अफ्रीकी किताबों के राइट्स खरीद लिए हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म एक जंगल एडवेंचर है और यह अफ्रीका के जंगलों पर आधारित होने वाली है।

Shloka Mehta ने बेटी वेदा के जन्मदिन पर पहनी शानदार ड्रेस, अनदेखी तस्वीर आई सामने – IndiaNews

एसएस राजामौली ने खरीदे किताबों के राइट्स

फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म में इंडियाना जोन्स एडवेंचर टेम्पलेट की कहानी दिखाई जाएगी। ताजा जानकारी के मुताबिक, राजामौली ने दो सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों ट्रायम्फ ऑफ द सन और किंग ऑफ किंग्स के अधिकार हासिल कर लिए हैं। ये दोनों उपन्यास विल्बर स्मिथ ने लिखे हैं। SS Rajamouli-Mahesh Babu

Heeramandi की Sharmin Segal शरीर से प्यार करने की देती है सलाह, इस वजह से ट्रोल – IndiaNews

दुनिया के कई देशों में शूट होगी फिल्म SS Rajamouli-Mahesh Babu

फिल्म के लेखक वी विजयेंद्र प्रसाद ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है। वहीं, महेश बाबू अपने किरदार के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर काफी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है। माना जा रहा है कि एसएस राजामौली अपनी फिल्म की शूटिंग दुनिया के कई देशों में बड़े पैमाने पर करने वाले हैं। वह फिल्म की छोटी-छोटी चीजों पर बारीकी से काम कर रहे हैं।

विदेश खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के एक साल पूरे होने पर कनाडा की संसद ने दी श्रद्धांजलि -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेट की जिद्दी चर्बी पिघलाने के लिए डाइट में शामिल करें ये 5 नेचुरल डिटॉक्स ड्रिंक -IndiaNews
Prafull Billore: क्यों कहा जा रहा एमबीए चायवाले को पनौती? भारत की जीत का ले गए श्रेय; वीडियो वायरल_Indianews
हॉन्गकॉन्ग में मिली खैनी-पान की दुकान, बन चुका है मिनी इंडिया, देखें वीडियो – IndiaNews
NEET Paper Leak: CBI की जांच तेज, सलाखों में बंद 16 आरोपियों से उगलवाएगी सच -IndiaNews
Iran Presidental Election : इब्राहिम रईसी की मौत के बाद कौन होगा ईरान का नया राष्ट्र्र्रपति? -IndiaNews
Uma Bharti: बाबरी विध्वंस के बाद भी.., उत्तर प्रदेश में मिली हार पर बीजेपी नेता उमा भारती ने विपक्ष को दिया करारा जवाब-Indianews
Diabetes मरीजों के लिए रामबाण है ये फल, श्रीराम ने 14 सालों तक किया था सेवन -IndiaNews
ADVERTISEMENT