होम / आपकी कुर्सी की पेटी नहीं छूटने देगा 'ब्लैकआउट' का सस्पेंस, विक्रांत मेस्सी ने फिर दिखाया जलवा- IndiaNews

आपकी कुर्सी की पेटी नहीं छूटने देगा 'ब्लैकआउट' का सस्पेंस, विक्रांत मेस्सी ने फिर दिखाया जलवा- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 7, 2024, 6:10 pm IST
आपकी कुर्सी की पेटी नहीं छूटने देगा 'ब्लैकआउट' का सस्पेंस, विक्रांत मेस्सी ने फिर दिखाया जलवा- IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Blackout Movie Review कुछ फिल्मे अपनी कहानियो में इंसान को यूँ घेर लेती हैं कि वह चाहकर भी खुद को उनके अंदर से नहीं निकाल पाता हैं। ऐसी ही कुछ सस्पेंस से भरी स्टोरी के साथ अपनी न्यू मूवी लेकर उतरे हैं विक्रांत मेस्सी। ट्वेल्थ फ़ैल की सक्सेस के बाद से एक्टर के करियर को जो उछाल मिला हैं उससे तो हम सब ही वखिफ हैं। कम बजट में तैयार हुई विक्रांत की इस फिल्म ने जो कमाल धमाल कलेक्शन किया था उसके बाद से तो एक्टर की मांग पूरी फ़िल्मी दुनिया में हो गई।

Blackout Movie Review

इसके बाद फिर एक बार एक्टर अपनी नै पेशकश ब्लैकआउट के साथ स्क्रीन पर उतरे हैं। जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही फ़िल्म ‘ब्लैकआउट की गिनती भी ऐसी ही रहस्य और रोमांच से भरपूर फ़िल्म के रूप में की जा सकती है जो आपको खुद से इस कदर बांधकर रखेगी की आप मूवी से अपनी नज़र ही नहीं हटा सकेंगे।

आखिर क्यों रिद्धिमा पंडित की आँखों से छलके आंसू? शुभमन गिल से शादी की खबरों के बीच वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें- IndiaNews

जाने क्या हैं फिल्म की स्टोरी

Blackout Movie Review

तो फिल्म ‘ब्लैकआउट’ की शुरुआत पुणे शहर में एक लूट की वारदात को अंजाम देते हुए बड़े ही संजीदा तरीके से होती है मगर जैसे जैसे इस फ़िल्म की कहानी आगे बढ़ती है फ़िल्म में छिपी तमाम परतें एक एक करके बाहर आती जाती हैं और फिल्म रोमांच के आसमान को छूने लगती है। देवांग शशिञ भावसार के लेखन और निर्देशन में बनी ये फिल्म ‘ब्लैकआउट’ को देखने का मज़ा हर पल बढ़ता चला जाता है और दर्शको को इसे देखने पर और भी ज़्यादा मजबूर कर देता हैं। और यही इस फ़िल्म की सबसे बड़ी ख़ासियत मानी जा रही हैं।

सस्पेंडेड सीआईएसएफ महिला कुलविंदर कौर को काम देंगे विशाल ददलानी, क्या कंगना से छिड़ गई हैं कोई जंग?-IndiaNews

फॅमिली संग देखी जा सकती हैं ‘ब्लैकआउट’

Blackout Movie Review

जी हाँ…! अक्सर लोगो को ये हिचक होती हैं कि क्या ये फिल्म फैमिली के साथ देखि जा भी सकती हैं या नहीं तो आपको बता दे कि ‘ब्लैकआउट’ पूरी तरह से एक पारिवारिक फ़िल्म है जिसमें रोमांचक, सस्पेंस थ्रिलर और मनोरंजक का मसाला कूंट-कूंट कर भरा हुआ हैं। फ़िल्म की मज़ेदार प्रस्तुति आपके चेहरों पर हंसी न ले आये तो कहियेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT