होम / इस तारीख को रिलीज़ होगा अजय देवगन और तब्बू की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर -IndiaNews

इस तारीख को रिलीज़ होगा अजय देवगन और तब्बू की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 10, 2024, 1:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: जब से अजय देवगन और तब्बू स्टारर औरों में कहां दम था का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ है, तब से ही फैंस इस फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर लंबे समय के बाद दोनों को एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखेंगे, जिसे देखने के लिए फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। टीज़र को देखकर यह साफ है कि यह एक गहन प्रेम कहानी होने वाली है। अगर आप लोग ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं, तो तैयार हो जाइए क्योंकि बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 13 जून को रिलीज़ किया जाएगा।

  • औरों में कहां दम था का ट्रेलर रिलीज़ की तारीख़
  • औरों में कहां दम था के बारे में

इस दिन मुंबई में Zaheer Iqbal के साथ शादी रचाएंगी Sonakshi Sinha, ये होंगे खास मेहमान -IndiaNews

औरों में कहां दम था का ट्रेलर रिलीज़ की तारीख़

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था में एक प्रेम कहानी के साथ वापस आ रहे हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर 13 जून को रिलीज़ किया जाएगा। तो, अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें और इस शक्तिशाली जोड़ी के जादू को देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस ब्लॉकबस्टर जोड़ी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दिखाने वाले टीज़र के लिए मेकर्स को शानदार रिएक्शन मिल रहे है। बड़े पर्दे और ओटीटी पर अपनी अनूठी कहानी कहने के लिए जाने जाने वाले, नीरज पांडे इस फ़िल्म के साथ अपनी पहली महाकाव्य प्रेम कहानी पेश कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

भारत v/s पाकिस्तान मैच में Virat की हार पर Anushka का एक्सप्रेशन, फैंस ने कर डाले ऐसे कमेंट -IndiaNews

औरों में कहां दम था के बारे में 

फिल्म औरों में कहां दम था 23 सालों में फैला एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है, जो 2000 से 2023 के बीच सेट है। फ़िल्म के लिए मूल साउंडट्रैक ऑस्कर विजेता संगीत डायरेक्टर एमएम क्रीम द्वारा रचित है। फ़िल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी सहित कई बेहतरीन कलाकार भी हैं।

फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अजय देवगन और तब्बू को आखिरी बार 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म दृश्यम 2 में साथ देखा गया था, जो उनकी 2015 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम का सीक्वल थी, इसलिए स्वाभाविक रूप से, फैंस उन्हें फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपने पार्टनर में क्या देखती हैं Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने बताया प्यार का मतलब -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT