होम / कंगना रनौत की 'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की दिखी झलक

कंगना रनौत की 'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की दिखी झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2023, 9:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chandramukhi 2 Trailer Out: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों को हिला कर रख देती हैं। उनके हर लुक को देख कर फैंस हैरान रह जाते हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) के जरिए तहलका मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं। उनके फैंस इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं। अब इसी बीच इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के हिंदी ट्रेलर में सबसे पहले एक शख्स चंद्रमुखी के 17 साल पहले की कहानी एक परिवार को बताते हुए दिखाई देता है। इस ट्रेलर में कंगना रनौत की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है। इसके बाद एक्शन के साथ राघव लॉरेंस की एंट्री होती है, जो इस परिवार को चंद्रमुखी से बचाएगा। इस ट्रेलर में कंगना राजा वेट्टैयन के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि ‘चंद्रमुखी 2’ में अपने किरदार के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत की है। इसके लिए एक्ट्रेस ने भारतीय क्लासिकल डांस में भी खुद को पारंगत किया है। ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस फिल्म का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

ट्रेलर पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

‘चंद्रमुखी 2’ का हिंदी ट्रेलर लॉन्च होते ही फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जिस हॉरर फिल्म में राघव हो, वो फिल्म बेस्ट ही जाती है। प्लस कंगना का बेहतरीन कॉम्बिनेशन निश्चित तौर पर हिट होने वाली है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या अमेजिंग ट्रेलर है, इंतजार नहीं हो रहा।’

इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’

कंगना रनौत की हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना का अलग अवतार देखने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है। इसके साथ कंगना रनौत की ये फिल्म 28 सितंबर को ‘फुकरे 3’ से टकराने वाली है।

 

Read Also: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने घर पर की गणपति पूजा, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT